सरकार के खेमे में दिखे जयंत चौधरी, बोले- मोदी सरकार की कार्यशैली में चौधरी चरण के विचारों की झलक

एनडीए और रालोद के गठबंधन की अटकलों के बीच राष्ट्रीय लोकदल की मुखिया जयंत चौधरी संसद के बजट सत्र के दौरान शनिवार को सरकार के खेमे में नजर आए. यही नहीं पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिए जाने पर बीजेपी सरकार की जमकर तारीफ की. उन्होंने पीएम मोदी की भी सराहना की. आरएलडी के सांसद जयंत चौधरी ने कहा कि उन्होंने कहा 10 साल में विपक्ष में रहा. अभी कुछ देर पहले ही मैं इस तरफ बैठा हूं. जयंत चौधरी ने कहा कि आज की सरकार की कला शैली में चौधरी चरण सिंह की झलक दिखती है.

जयंत ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा जब प्रधानमंत्री ग्रामीण क्षेत्रों में शौच व्यवस्था पर प्रकाश डालते हैं जब महिला सशक्तिकरण को सरकार अपनी प्लेटफार्म बनती है तो मुझे उसमें चौधरी चरण सिंह की याद आती है.  जयंत ने कहा कि आज हम नेता लोग बंटे हुए हैं. कुछ का कहना है कि चौधरी चरण सिंह सिर्फ जाट नेता थे. वह किसानों के लिए काम करते थे. ऐसा बिल्कुल नहीं है, चौधरी चरण विचारक थे चौधरी किसी पार्टी के नहीं बल्कि सभी के हैं.                                                             

जयंत ने कहा कि मेरा मानना है कि पीएम मोदी और भारत सरकार ने चौधरी शरण सिंह को भारत रत्न दिया. इससे दो बड़े काम हुए एक तो या कि हम चौधरी चरण सिंह की विरासत को फिर से स्थापित कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मेरा मानना है यह सिर्फ एक पुरस्कार नहीं सबसे बड़ा सम्मान है. एक जमीनी स्तर की सरकार जो जमीन की आवाज को समझती है और उससे ऊपर उठाना चाहती है. ऐसी सरकार ही धरतीपुत्र चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दे सकती है.

Web Title : JAYANT CHAUDHARY APPEARED IN THE GOVERNMENT CAMP, SAID – CHAUDHARY CHARANS IDEAS REFLECTED IN THE WORKING STYLE OF THE MODI GOVERNMENT

Post Tags: