मंदिर में मांग रही है भीख करोड़पति बिजनेसमैन की बेटी

कानपुर के साईं धाम मंदिर के बाहर लड़की जींस-टॉप में भीख मांगती नजर आई. उसके एक हाथ में कटोरा था तो दूसरे में पान मसाला के ढेर सारे पाउच. उसके साथ एक पोस्टर भी था, जिस पर लिखा था- दिलबाग पान मसाले वाले की पोती भीख मांग रही है.

मंदिर के सामने भीख मांग रही लड़की का नाम काजल अरोड़ा है. वह मशहूर माउथफ्रेशनर ब्रांड दिलबाग पान मसाला के मालिक दिलबाग अरोड़ा की पोती है. भीख मांगने के पीछे वजह पूछने पर काजल ने बताया, मैं दिलबाग अरोड़ा के बेटे अरुण अरोड़ा की लीगल बेटी हूं.

उन्होंने मेरी मां से शादी की थी, लेकिन महज दो साल बाद उन्हें तलाक दे दिया. मेरी मां सीधी है. उसने कभी अपना हक नहीं मांगा, लेकिन मैं अपने पिता से हक लेकर रहूंगी. मैं उनके खानदान की इकलौती वारिस हूं.

काजल बीए फाइनल ईयर की स्टूडेंट हैं. वो कानपुर के साकेत नगर में अपनी मां रितु अरोड़ा के साथ रहती हैं. मंदिर पर इस प्रदर्शन के दौरान रितु भी अपनी बेटी के साथ खड़ी नजर आईं.

कानपुर के प्रतिष्ठित बिजनेसमैन दिलबाग अरोड़ा की बहू रितु ने बताया, मेरे पिता ज्ञानेंद्र जौहरी कस्टम इंस्पेक्टर थे. रिटायरमेंट के बाद उन्होंने दिलबाग गुटखा फैक्ट्री ज्वाइन की. वहीं उनकी फैक्ट्री के मालिक दिलबाग से अच्छी दोस्ती हो गई.

रितु के मुताबिक 1994 में उनके पिता के सामने खुद दिलबाग ने बेटे अरुण की शादी का प्रपोजल रखा था. अरुण पहले से शादीशुदा था. वो पहली वाइफ को तलाक दे चुका था. जब मेरे पिताजी ने इस बात को लेकर रिश्ता ठुकराने की बात कही तो दिलबाग जी ने जोर देकर कहा कि बेटा सुधर जाएगा.

शादी के दो साल बाद 1996 में अरुण अरोड़ा ने रितु को डिवोर्स दे दिया. इस दौरान रितु एक बेटी की मां बन चुकी थीं. रितु के मुताबिक उनके पति ने कम्पन्सेशन के नाम पर कुल दो लाख रुपए दिए थे.

रितु ने बताया, मुझसे तलाक के बाद अरुण ने दो और शादियां की, लेकिन ना कोई बीवी टिकी और ना कोई बच्चा हुआ.

काजल ने बताया, मैंने कुछ दिन पहले अपने पिता अरुण अरोड़ा को फोन कर कहा कि मैं आपकी बेटी बोल रही हूं. उन्होंने पहले मेरा हालचाल लिया, फिर बोले- मैंने एक लड़की देख रखी है, जिससे 5वीं शादी करने जा रहा हूं.

उनकी इस बात पर मुझे गुस्सा आ गया. जब मैंने उनसे अपना हक मांगा तो बोले मैं तुम्हें अपना वारिस नहीं बनाऊंगा. अपना हक ले सको तो ले लो. मुझे तुमसे कोई मतलब नहीं.

काजल का कहना है, मैं हर उस जगह पर भीख मांगूंगी जो इनकी प्रॉपर्टी है. यह मंदिर भी मेरे दादाजी ने बनवाया था. अब अगला टारगेट इनकी फैक्ट्री और कोठियां हैं. जब एनडी तिवारी के नाजायज बेटे को हक मिल सकता है तो मैं तो उनकी जायज औलाद हूं. हक लेकर रहूंगी.

Web Title : KAJAL ARORA DAUGHTER OF MILLIONAIRE BUSINESSMAN BEGGING IN FRONT OF TEMPLE