कर्नाटक चुनाव अभियान की हुई शुरुआत, पहले दिन हुई 3 रैलियां

बेंगलुरु : नरेंद्र मोदी मंगलवार से कर्नाटक के चुनाव अभियान की शुरुआत कर रहे हैं. पहले दिन वे चाराराजनगर, उडुपी और बेलगावी में 3 रैलियां करेंगे.  कर्नाटक चुनाव की तारीख के एलान के बाद से मोदी का ये पहला कर्नाटक दौरा है. उडुपी की रैली से पहले मोदी का कृष्ण मठ जाने का भी कार्यक्रम है. मोदी कर्नाटक में 15 से ज्यादा रैलियां करेंगे. इस बीच मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ट्वीट कर कहा, मोदी भ्रष्टाचार हटाने की बात करते हैं. लेकिन वे येदियुरप्पा के साथ खड़े हैं. ये पाखंड उन्हें बंद करना चाहिए. कर्नाटक की 224 विधानसभा सीटों के लिए एक चरण में 12 मई को वोटिंग होगी. 15 मई को नतीजे आएंगे.

 - न्यूज एजेंसी के मुताबिक, मोदी अपने दौरे की शुरुआत चामाराजनगर से करेंगे. बता दें कि मुख्यमंत्री सिद्धारमैया मैसूर जिले की चामुंडेश्वरी से चुनाव लड़ रहे हैं. - पहली सभा में मोदी चामाराजनगर, मैसूर और मांड्या की 22 सीटों को कवर करेंगे.  

- मोदी, उडुपी और चिक्कोद में सभा को संबोधित करेंगे. कैंपेन के पहले चरण में वे 48 विधानसभा सीटों को कवर करेंगे. इसके बाद वे दिल्ली लौट जाएंगे. दूसरे में 47 और तीसरे चरण में 49 विधानसभा सीटों को कवर करेंगे

Web Title : KARNATAKA ELECTION CAMPAIGN STARTED ON FIRST DAY, 3 RALLIES