नीतीश कुमार को धमकी देने वाला गिरफ्तार, पटना पुलिस ने पकड़ा; बोला- गुस्से में हो गई गलती

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धमकी देने वाले युवक को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सीएम को धमकी देने वाले युवक का नाम विशेष चतुर्वेदी है. विशेष ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सीएम नीतीश को गोली मारने की धमकी दी थी. विशेष चतुर्वेदी की गिरफ्तारी बाढ़ एनटीपीसी से हुई है. पुलिस ने जब आरोपित को गिरफ्तार किया तो उसने कई चौंकाने वाले खुलासे किए. आरोपित ने यह भी कहा है कि गुस्से में आकर उसने सीएम को धमकी दी है, जिसके लिए वह सार्वजनिक रूप से माफी मांगता है.  

सूत्रों के अनुसार पूछताछ के दौरान विशेष ने पुलिस को बताया कि दिल्ली में रहने वाले उसके दोस्त पिछले दिनों सदन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा दिए गए बयान को लेकर उसे अक्सर चिढ़ाते रहते थे. जिसके बाद से वह काफी नाराज चल रहा था. इसी बात से आवेश में आकर विशेष ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दे डाली. फिलहाल कोतवाली थाने की पुलिस ने गिरफ्तार युवक से पूछताछ शुरू कर दी है.  

गौरतलब है कि यह मामला पिछले दिनों का है जब सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बयान लगातार वायरल हो रहा था. पटना पुलिस के अधिकारियों की मानें तो विशेष चतुर्वेदी ने अपनी गलती स्वीकार की है और उसने पुलिस से कहा है कि फ्रस्ट्रेशन में आकर उसने इस तरह का काम किया है.

Web Title : MAN ARRESTED FOR THREATENING NITISH KUMAR; SAID – MADE A MISTAKE IN ANGER

Post Tags: