बांग्लादेशी अभिनेता से ममता ने कराया चुनाव प्रचार, गृह मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट

लोकसभा चुनाव 2019 में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) उम्मीदवार के समर्थन में बांग्लादेश के एक अभिनेता द्वारा कथित तौर पर चुनाव प्रचार करने के मामले में केंद्र ने मंगलवार को कोलकाता के विदेशी क्षेत्रीय पंजीकरण अधिकारी से रिपोर्ट मांगी. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. ऐसी खबरें हैं कि कुछ भारतीय अभिनेताओं के साथ बांग्लादेश के अभिनेता फिरदौस अहमद ने रायगंज से तृणमूल उम्मीदवार कन्हैयालाल अग्रवाल के समर्थन में चुनाव प्रचार में कथित तौर पर हिस्सा लिया था.

विदेशी क्षेत्रीय पंजीकरण अधिकारी (एफआरआरओ) कोलकाता से इस बारे में विस्तृत जानकारी मांगी गयी है कि क्या अहमद ने लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान में कथित तौर पर हिस्सा लेकर वीजा शर्तों का उल्लंघन किया है. बताया जाता है कि अहमद बिजनेस वीजा पर भारत आते रहते हैं. ऐसी खबर है कि बांग्लादेशी फिल्म अभिनेता को भारत-बांग्लादेश सीमा के पास हेमताबाद और करांदिघी में चुनाव प्रचार रैलियों में अग्रवाल के समर्थन में वोट मांगते देखा गया था. एफआरआरओ अपने अधिकार क्षेत्र में आने वाले इलाके में वीजा सेवा उपलब्ध कराने के लिये जिम्मेदार होता है.

Web Title : MINISTRY OF HOME AFFAIRS ASKED FOR A REPORT FROM FOREIGNERS REGIONAL REGISTRATION OFFICE ON BANGLADESHI ACTOR FERDOUS CAMPAIGNING FOR TMC IN WEST BENGAL

Post Tags: