कोरोना की चपेट में प्रणब, ममता-केजरीवाल-अमरिंदर ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

पूर्व राष्ट्रपति और भारत रत्न प्रणब मुखर्जी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं. सोमवार को ट्वीट कर प्रणब मुखर्जी ने खुद इस बारे में जानकारी दी. इस खबर के आने के बाद से ही देश के कई दिग्गज नेता प्रणब मुखर्जी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर ने ट्वीट कर प्रणब मुखर्जी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लिखा कि वह उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं, आप अपना ध्यान रखिएगा सर. महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने लिखा कि आप जल्द स्वस्थ हो, सर.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी ट्वीट कर लिखा कि मैं प्रणब मुखर्जी जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं. हम सब जानते हैं कि आप एक अजेय योद्धा हैं, आप जल्द इसे हराकर वापस लौटेंगे. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने ट्वीट में लिखा कि प्रणब मुखर्जी दा के कोरोना पॉजिटिव आने से चिंतित हूं. संकट की घड़ी में मेरी प्रार्थना उनके और उनके परिवार के साथ हैं.

गौरतलब है कि सोमवार दोपहर को प्रणब मुखर्जी ने ट्वीट कर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा कि इस बार अस्पताल की यात्रा एक अलग प्रक्रिया के लिए, मैं कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया हूं.

प्रणब मुखर्जी ने अपने ट्वीट में लिखा कि पिछले एक हफ्ते में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उनसे अपील करता हूं कि वो सभी टेस्ट करवाएं और आइसोलेट हो जाएं.

Web Title : PRANAB, MAMATA KEJRIWAL AMARINDER WISH FOR A SPEEDY RECOVERY IN THE GRIP OF CORONA

Post Tags: