प्रियंका गांधी को अस्‍पताल से मिली छुट्टी, 24 को मुरादाबाद में भाई राहुल की यात्रा से जुड़ने की तैयारी

 कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को अस्‍पताल से छुट्टी मिल गई है. वह एक बार फिर अपने भाई राहुल गांधी का साथ देने के लिए उनकी भारत जोड़ो न्‍याय यात्रा से जुड़ेंगी. प्रियंका, 20 फरवरी को मुरादाबाद में इस यात्रा से जुड़ेंगी. न्‍यूज एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी है. इससे पहले प्रियंका गांधी ने बीमार पड़ने की वजह से राहुल की भारत जोड़ो न्‍याय यात्रा में शामिल नहीं हो पा रही थीं. 16 फरवरी को सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म एक्‍स पर एक पोस्‍ट के जरिए उन्‍होंने इस पर अफसोस भी जताया था.  

तब प्रियंका ने लिखा था- ´मैं बड़े चाव से उत्तर प्रदेश में ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के पहुंचने का इंतजार कर रही थी, लेकिन बीमारी की वजह से मुझे आज ही अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. स्वास्थ्य थोड़ा बेहतर होते ही मैं यात्रा में शामिल होउंगी. तब तक के लिए मैं, चंदौली-बनारस पहुंच रहे सभी यात्रियों, पूरी मेहनत से यात्रा की तैयारी में लगे उत्तर प्रदेश के मेरे सहयोगियों और प्यारे भाई को शुभकामनाएं देती हूं. ´ बता दें कि पहले कांग्रेस सूत्रों ने बताया था कि प्रियंका गांधी चंदौली में यात्रा से जुड़ेंगी. इसी बीच शरीर में पानी की कमी और पेट में संक्रमण की शिकायत पर उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा. इलाज के बाद अब वह स्‍वस्‍थ हैं और एक बार फिर भाई राहुल गांधी की न्‍याय यात्रा में शामिल होने की तैयारी में हैं.  

उधर, सोमवार को राहुल गांधी ने अमेठी से अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा फिर से शुरू की. वहां उन्‍होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 40 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है. पिछड़े, दलित और आदिवासियों को मिलाकर 73 प्रतिशत लोगों को देश के संसाधनों में हिस्सा नहीं मिल रहा है. सरकारी और प्राइवेट दोनों जगह पर 73 प्रतिशत की हिस्सेदारी नहीं है. इसीलिए कांग्रेस जातिगत जनगणना कराएगी. बाबूगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि देश की राष्ट्रपति आदिवासी हैं इसलिए उन्हें राम मंदिर के अंदर नहीं जाने दिया गया. उन्होंने कहा जातिगत जनगणना एक्स रे है. देश को असल मुद्दों से भटकाया जा रहा है.  

Web Title : PRIYANKA GANDHI DISCHARGED FROM HOSPITAL, SET TO JOIN BROTHER RAHULS VISIT TO MORADABAD ON 24

Post Tags: