RIL AGM 2021: हजारों सवालों के साथ रिलायंस चैटबॉट असिस्टेंट तैयार, करेगा 30 लाख शेयरहोल्डर्स की मदद

नई दिल्ली : अपनी पहचान बना चुका, रिलायंस इंडस्ट्रीज का व्हाट्सएप चैटबॉट असिस्टेंट एक बार फिर कंपनी की दूसरी ऑनलाइन एजीएम की पूरी जानकारी के साथ हाजिर है. चैटबॉट असिस्टेंट रिलायंस के 30 लाख से अधिक शेयरहोल्डर्स के सवालों के जवाबों के साथ तैयार है. रिलायंस ने पहली बार चैटबॉट का इस्तेमाल पिछले वर्ष राइट्स इश्यू के दौरान किया था. चैटबॉट को Jio Haptik ने बनाया है, जिसने कोरोना के विरूद्ध भारत सरकार के चैटबॉट को तकनीकी सहायता मुहैया कराई थी.


रिलायंस का यह चैटबॉट असिस्टेंट एकदम सरल तरीके से काम करता है. शेयरधारकों द्वारा अक्सर पूछे जाने वाले सवालों के जवाब तो चैटबॉट देगा ही, साथ ही एजीएम के लिए क्या करे या क्या न करें जैसी जानकारियां भी चैटबॉट उपलब्ध कराएगा. एजीएम में मतदान के अलावा, लाभांश और टैक्स जैसै प्रमुख विषयों पर भी शेयरधारकों के सवालों का जवाब देने में चैटबॉट समर्थ है. चैटबॉट के स्टोर में शेयरधारकों या उपयोगकर्ताओं द्वारा अक्सर पूछे जाने वाले सवालों के जवाब के तौर पर कई वीडियो और डाक्यूमेंट भी उपलब्ध हैं. जिनके लिंक व कॉपी चैटबॉट मुहैया कराएगा.   


शेयरधारक रिलायंस एजीएम में भाग लेने के लिए लाइव में लॉग इन कर आगामी योजनाओं को समझ सकते हैं. देश 5जी के मुहाने पर खड़ा है, ऐसे में देश भर की निगाहें रिलायंस की 44वीं एजीएम में होने वाली घोषणाओं पर टिकी हैं. ऑनलाइन एजीएम में हजारों के भाग लेने की उम्मीद है.


RIL AGM व्हाट्सएप Chatbot Assistant को आसानी से किया जा सकता है एक्सेस

  • सबसे पहले +917977111111 को अपने मोबाइल में सेव करें 
  • ऊपर लिखे नंबर के मैसेज बॉक्स में ´Hi´ लिखकर भेजें.
  • चैटबॉट असिस्टेंट को सवाल भेजें.
  • एक बार जब आप इसे भेज देते हैं, तो एक त्वरित संदेश आपको विकल्पों का एक मेनू देगा.
Web Title : RIL AGM 2021: RELIANCE CHATBOT ASSISTANT READY WITH THOUSANDS OF QUESTIONS, WILL HELP 30 LAKH RIL SHAREHOLDERS