राहुल गाँधी ने अपने जीवन के 48 वर्ष किए पुरे, पीएम सहित कई नेताओं ने दी बधाई

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं. राहुल गांधी का आज 48वां जन्मदिन है. पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ´कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मैं उनके स्वस्थ जीवन और लंबी उम्र की कामना करता हूं. ´ राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर जश्न मनाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तैयारी की है. दिल्ली में यूथ कांग्रेस कार्यालय में भी राहुल गांधी के जन्मदिवस पर एक खास समारोह का आयोजन किया गया है.   19 जून 1970 को जन्मे राहुल गांधी ने 2004 में सक्रिय राजनीति में कदम रखा था. पीएम मोदी के अलावा ट्विटर पर और भी कई नेता राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.  

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई देत हुए उनके नेतृत्व की तारीफ की. तेजस्वी ने कहा, ´राहुल गांधी जी को जन्मदिन मुबारक. आपने अनूठा विजन और अनुकरणीय नेतृत्व पेश किया. आपके जन्मदिन पर मैं शांति, अच्छे स्वास्थ्य, सफलता और खुशी की कामना करता हूं. ´

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भी राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी. हार्दिक ने ट्विटर पर लिखा, ´कोंग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, ईमानदारी और स्वाभिमान के साथ आगे बढ़ने की प्रेरणा देने वाले आदरणीय राहुल गांधी जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं आपका जीवन खुशी से भरा हो और देश की सेवा में आपका जीवन समर्पित रहे एसी आशा.


  

Web Title : RAHUL GANDHI MADE 48 YEARS OF HIS LIFE, INCLUDING THE ALL PM GREETINGS GIVEN BY MANY LEADERS