संसद में रवि किशन ने उठाया बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा, कहा- जांच जरूरी

बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा सोमवार को लोकसभा में उठा. गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने इस मुद्दे को उठाया. उन्होंने सरकार से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की और कहा कि इसकी जांच जरूरी है.  

बीजेपी सांसद ने कहा कि नशीले पदार्थों की तस्करी बढ़ रही है. देश के युवाओं को बर्बाद करने के लिए साजिश रची जा रही है. हमारे पड़ोसी देश इसके पीछे हैं. रवि किशन ने कहा कि पाकिस्तान और चीन से ड्रग्स की तस्करी हर साल की जाती है. इसे पंजाब और नेपाल के जरिए देश में लाया जाता है.  

रवि किशन ने आगे कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स एडिक्शन है. कई लोगों को पकड़ा गया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) बहुत अच्छा काम कर रही है. बीजेपी सांसद ने कहा कि मैं सरकार से कड़ी कार्रवाई करने की मांग करता हूं. जो भी इससे जुड़े हुए हैं उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाए.

रवि किशन ने ये मुद्दा तब उठाया है जब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी ड्रग्स के एंगल से जांच कर रही है. एनसीबी इस केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर चुकी है. एनसीबी की जांच जारी है. एनसीबी की टीम ड्रग पैडलर सूर्यदीप मल्हौत्रा के घर पर सोमवार सुबह से छापेमारी कर रही है. सूर्यदीप, रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक का स्कूल फ्रेंड है और उसके कई चैट सामने आए हैं.  


Web Title : RAVI KISHAN RAISES DRUGS ISSUE IN BOLLYWOOD IN PARLIAMENT, SAYS INQUIRY NECESSARY

Post Tags: