साध्वी प्राची का विवादित बयान- शिवभक्त नहीं खरीदें मुस्लिम कारीगरों से कांवड़

उत्तर प्रदेश के कैराना के सपा विधायक नाहिद हसन के भाजपाई दुकानदारों से सामान न खरीदने संबंधी बयान के बाद अब बुधवार को साध्वी प्राची ने विवादित दिया. उन्होंने मुस्लिम कारीगरों के हाथ की बनी राखी और कांवड़ न खरीदने की सलाह दी है.  

कांवड़ शिविर के उद्घाटन समारोह में दिया बयान

बागपत जिले के दाह गांव में कांवड़ शिविर के उद्घाटन समारोह में पहुंचीं साध्वी प्राची ने विधायक नाहिद हसन के बयान का पलटवार करते हुए कहा कि हिन्दू शिवभगत मुस्लिमों द्वारा बनाई गई कांवड़ और अन्य चीजों को न खरीदकर इनका बहिष्कार करें. एक बार फिर से विवादित बयान देते हुए उन्होंने कहा कि शिक्षा के मंदिर कहे जाने वाले मस्जिद व मदरसों मे आतंकवादियों की फौज तैयार की जा रही है. इन्ही मदरसों में हाफिज सईद जैसे आतंकवादी तैयार हो रहे हैं.  

हिंदुओं को मिलेगा रोजगार 

उन्होंने कहा कि कांवड़ मेला हरिद्वार में 99 प्रतिशत मुस्लिम कारीगर कांवड़ तैयार कर रहे हैं, जिनका बहिष्कार कर हिदुओं को खुद कांवड़ तैयार करनी चाहिए. इससे हिंदुओं को रोजगार मिलेगा.  

सरकार को बदनाम करने में लगे हैं कुछ लोग

साध्वी प्राची ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी के सबके साथ सबका विकास और सबका विश्वास नारे के साथ चलना चाहते हैं, लेकिन कुछ लोग हैं, जो इसे फ्लॉप करने की साजिशें चल रही हैं. फर्जी वीडियो बनाकर जय श्रीराम नारे को लेकर सरकार को बदनाम किया जा रहा.  

Web Title : SADHVI PRACHI GAVE CONTROVERSIAL STATEMENT SAYS DO NOT BUY KANWAR MADE BY MUSLIM

Post Tags: