शीला दीक्षित ने दिल्ली सरकार पर बोला हमला, कहा कानून से ऊपर नहीं मुख्यमंत्री

राजधानी दिल्ली में सरकार और अधिकारियों के बीच तनातनी मामले में कांग्रेस की दिल्ली इकाई के प्रतिनिधिमंडल ने एलजी अनिल बैजल से मुलाकात की. मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट मामले को लेकर कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने चिंता जताई. इस दौरान दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस की दिग्गज नेता शीला दीक्षित ने दिल्ली सरकार और सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला.

शीला दीक्षित ने कहा कि एलजी के सामने हमने अपनी चिंता जाहिर की कि इस तरह से ब्यूरोक्रेसी काम नहीं कर पायेगी. वहीं अगर ब्यूरोक्रेसी सही से काम नहीं कर पाएगी तो पॉलिटिकल पार्टी के लिए हुए फैसले कैसे पूरे हो पाएंगे?

शीला दीक्षित ने कहा कि राजधानी दिल्ली में सरकार और अधिकारियों के बीच तनातनी से आम जनता और दिल्ली दोनों का नुकसान होगा. शीला दीक्षित ने कहा कि एलजी ने आश्वासन दि‍या है कि जो भी मुनासिब फैसला या कदम होगा वो लेंगे.

कमल हासन की नई पार्टी के ऐलान के दौरान केजरीवाल के पहुंचने पर भी शीला दीक्षित ने हमला बोला. शीला दीक्षित ने कहा कि सुना है कि केजरीवाल तमिलनाडु चले गए हैं. इसका मतलब है कि इनको दिल्ली की चिंता कम है और अन्य चीजों की चिंता ज्यादा है. वो किसी के साथ भी जाकर मंच साझा करें, हमे तो सिर्फ दिल्ली की चिंता है और दिल्ली को केजरीवाल ने धोखा दिया है.

क्या मुख्यमंत्री से पुलिस को पूछताछ करनी चाहिए? के सवाल पर शीला दीक्षित ने कहा कि वो करना पड़ेगा जो कानून के दायरे में है. ऐसे में इस मामले से संबंधित हर शख्स पर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है. ऐसे में सभी से बात होनी ही चाहिए वरना जो आप निष्कर्ष निकलना चाहते हैं वो तो अधूरा ही रह जाएगा.

शीला दीक्षित ने कहा कि रात के 12 बजे सरकारी मीटिंग नहीं होती है. उस कारण का पता लगाना होगा कि सीएस को क्यों बुलाया गया. ये सारी डिटेल्स जब जांच रिपोर्ट आएगी(पुलिस रिपोर्ट) तब पता चलेगा.   पूरी जांच रिपोर्ट के लिए थोड़ा समय इंतजार करना पड़ेगा. एलजी ने कहा है कि हम लोग इस प्रकरण को देख रहे हैं, उचित कार्रवाई की जाएगी.  




Web Title : SHEILA DIXIT UTTERED ASSAULT ON DELHI GOVT, NOT ABOVE LAW, CHIEF MINISTER