लेडी टीचर के सामने स्टूडेंट ने काटी नस, मचा हड़कंप

सूरत : रांदेर की नवयुग कॉलेज में विद्यार्थी ने शिक्षिका के सामने हाथ की नस काट ली, जिसके बाद कॉलेज में हड़कंप मच गया. छात्र को एंबुलेंस से सिविल भेजकर प्राथमिक इलाज किया गया. छात्र सुमित रबारी बीकॉम थर्ड ईयर का छात्र है. शुक्रवार को वह परीक्षा केंद्र में 12:44 बजे पहुंचा, जबकि 12:30 बजे परीक्षा शुरू हो चुकी थी.  

जब वाद विवाद होने लगा तो महिला प्रोफेसर ने छात्र से कहा- देखा कितने बजे हैं, इस पर छात्र ने मोबाइल निकालकर समय दिखाया. इस पर टीचर ने हाथ से फोन ले लिया और छात्र पर नकल का केस बना दिया. छात्र का कहना है कि यह सब हुआ तो उसे कुछ समझ नहीं आया और बाहर जाकर ब्लेड खरीदी, जिससे परीक्षा केंद्र के सामने आकर हाथ की नस काट ली.

सुमित का कहना है कि जब मैं पहुंचा तो उस वक्त कॉपी और पेपर नहीं बांटे गए थे. तब मैंने नकल कैसे की? और बिना कॉपी या पेपर लिए मैं कैसे नकल करूंगा? फिर भी महिला प्रोफेसर ने नकल का केस बना दिया.

कॉलेज के बाहर से ब्लेड खरीदकर छात्र वापस अंदर आया और टीचर के सामने हाथ पर ब्लेड मार ली.

महिला प्रोफेसर कुमुती बेन ठाकुर ने कहा है कि मैंने सुमित से मोबाइल मांगा, लेकिन उसने फोन मुझे नहीं दिया. जिसकी वजह से मुझे उस पर नकल का केस बनाना पड़ा. छात्र पहले भी क्लास में उपस्थित नहीं रहता था.

30 मिनट तक देरी से पहुंच सकते हैं. स्पेशल स्कवाड में तैनात एक शिक्षक ने बताया कि नियम के मुताबिक परीक्षा में 30 मिनट तक देर से पहुंचें तो विद्यार्थी को क्लास से निकाला नहीं जा सकता. छात्र को हाथ में 12 टांके आए हैं.

Web Title : STUDENT IN FRONT OF LADY TEACHER CUT VEIN, STIRRED MACHA