रामलला के लिए ऐसी भक्ति शख्स ने पीठ पर ही गुदवा लिया राम मंदिर

अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर देश-विदेश के लोगों में काफी उत्साह देखा गया. 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान हजारों लोगों की भीड़ अयोध्या पहुंची थी. क्या आम और क्या खास हर कोई रामलला की भक्ति में सराबोर नजर आया. मगर जो लोग अयोध्या नहीं पहुंच सके उन्होंने रामलला को इस कदर अपने अंदर बसा लेने की कोशिश की है जिसे देख कर लोग हैरान हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें एक शख्स ने अपनी पीठ पर ही भगवान राम और राम मंदिर को गुदवा लिया है. शख्स की ऐसी भक्ति देख लोग चकित हैं.  

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई इस कोशिश के लिए शख्स की तारीफ करते नजर आए तो कई यूजर्स ने पीठ पर भगवान राम की तस्वीर बनवाने के लिए उसकी आलोचना भी कर रहे हैं. बहरहाल जिस तरह की छवि शख्स ने अपने पीठ पर उकेरी गई है, उसे देखकर लोग हैरान हैं. 22 जनवरी को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 10 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.  इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @ranjeet_rajak_15 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया की बात करें तो एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा माना आप राम जी के भक्त है लेकिन भक्ति दिखाने के लिए यह सही जगह नहीं है. वहीं एक यूजर ने शख्स को नसीहत देते हुए कहा कि अगर भगवान के लिए कुछ करना ही है तो उनकी फोटो को नहीं बल्कि उनके चरित्र को अपने जीवन में उतारों.     


Web Title : SUCH DEVOTION FOR RAMLALA, MAN GOT RAM TEMPLE TATTOOED ON HIS BACK

Post Tags: