दो नाबालिग बहनों के साथ तीन बच्चों के पिता ने की अश्लीलता, मामला दर्ज

डबरा : शहर के हनुमानगंज डाढ़ा में 35 साल के युवक द्वारा 9 व 5 साल की दो बहनों के साथ अश्लील हरकतें करने का मामला सामने अाया है. आरोपी ने सुबह करीब 9 बजे घर के बाहर खेल रही 9 साल की बहन के साथ छेड़छाड़ की. बाद में दोपहर 2. 30 बजे उसकी 5 वर्षीय छोटी बहन को दुकान में बुलाया और उसके कपड़े उतारकर अश्लील हरकतें कीं. घटना मंगलवार की है. पीड़ित बच्चियों के पिता को शुक्रवार की रात इसका पता चला. उसने शनिवार को पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़खानी, पॉस्को एक्ट के साथ एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आराेपी तीन बच्चाें का पिता है.  

जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर करीब 2. 30 बजे मासूम अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी पड़ोसी वीरेंद्र प्रजापति ने उसे अपनी दुकान में बुलाया और अपने कपड़े उतारकर अश्लील हरकतें करने लगा. कुछ देर बाद जब मासूम की 9 वर्षीय बड़ी बहन उसे खोजते दुकान में पहुंची. उसने आरोपी की हरकतों की जानकारी अपनी मां और दादी को दी. साथ ही उसने बताया कि सुबह उसके साथ ही उसने छेड़छाड़ की थी. लोगों के डर से दादी और मां ने यह बात छिपाए रखी. शुक्रवार की रात पीड़ित बहनों की मां ने यह बात अपने पति को बताई.

मासूम के साथ छेड़खानी की बात पता चलते ही आरोपी के घर के बाहर भीड़ जमा हो गई. लोग उसे पीटने का प्रयास करने लगे लेकिन आरोपी और उसके परिजन ने खुद को घर के अंदर बंद कर लिया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को पकड़ लाई और मामला दर्ज कर लिया. भीड़ के कारण आरोपी को बचाकर निकालने में पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी और इसमें करीब आधा घंटा लग गया. बता दें कि आरोपी वीरेंद्र तीन बच्चों का पिता है. उसके 9 व 7 साल के दो बेटे हैं और 5 साल की बेटी भी है.  


Web Title : THE FATHER OF THREE CHILDREN WITH TWO MINOR SISTERS RECORDED OBSCENITY, THE CASE