सरकार बनते ही हत्यारों को पाताल से भी पकड़ेंगे : अमित शाह

मैसूर : कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार में अमित शाह और उनके दुभाषिए की गलतियों को लेकर कांग्रेसियों ने सोशल मीडिया में खूब चुटकियां ली. मैसूर में शुक्रवार को इस पर भाजपा अध्यक्ष ने पलटवार किया. उन्होंने कहा, ´´मैंने भूलवश सिद्धारमैया की जगह येदियुरप्पा सरकार को भ्रष्ट कह दिया और पूरी कांग्रेस पार्टी मजे लेनी लगी. राहुल गांधी से कहना चाहता हूं कि मुझसे गलती हो गई, लेकिन कर्नाटक की जनता नहीं करेगी. ´´ बता दें कि कर्नाटक विधानसभी की 224 सीटों पर 12 मई को मतदान होंगा, नतीजे 15 को आएंगे.

- अमित शाह ने कहा, ´´जिस तरह से कांग्रेस सरकार में भाजपा और संघ के कार्यकर्ताओं की हत्या का सिलसिला चला. मैं इसकी निंदा करता हूं. राजनीति में हिंसा का कोई स्थान नहीं होता है, लेकिन हमारे 23 कार्यकर्ताओं को मार दिया गया. ´´   - ´´मुख्यमंत्री सिद्धारमैया से कहना चाहता हूं कि उनकी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. कर्नाटक भी जल्द कांग्रेस मुक्त होगा. ´´

- अमित शाह ने पार्टी के कार्यकर्ता राजू के परिवार को सांत्वना दी. कुछ महीने पहले राजू की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. परिवार से मिलने के बाद शाह ने कहा कि कर्नाटक की जनता को भरोसा दिलाता हूं कि जैसे ही येदियुरप्पा के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनेगी, सभी हत्यारों को पकड़ेंगे. चाहे वो पाताल में ही क्यों न छिपे हों. हम उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाएंगे.

Web Title : THE GOVERNMENT IT THE KILLERS AS WELL: AMIT SHAH