रांची में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, एक रात में 3 मंदिरों की मूर्तियां तोड़ी; जमकर बवाल

रांची के बुढ़मू क्षेत्र में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के लिए अज्ञात असामाजिक तत्वों ने 3 मंदिरों में मूर्तियों को तोड़ दिया. घटना रविवार देर रात की है. सोमवार सुबह जब स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी लगने के बाद से माहौल गर्म हो रहा है. मौके पर लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. घटना के विरोध में लोग चक्काजाम कर प्रदर्शन कर रहे हैं. क्षेत्र के सांसद और विधायक भी पहुंचे हैं.

जानकारी के मुताबिक, बुढ़मू थाना क्षेत्र के उमेडंडा स्थित प्रसिद्ध प्राचीन आस्था एवं भक्ति के स्थल पर जब सोमवार सुबह श्रद्धालु मंदिर में पूजा करने पहुंचे तब देखा शिव मंदिर के शिवलिंग,नंदी, बंजरग बली की मूर्ति एवं भगवती मंदिर में पिंडी एवं भगवती त्रिशूल को अज्ञात अपराधियों ने खंडित किया है. खबर क्षेत्र में अहले सुबह आग की तरह फैली और आक्रोशित ग्रामीणों की भीड़ मंदिरों में जमा होने लगी है. सूचना पाकर बुढ़मू पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थिति पर नजर बनाये हुए है.

समाचार लिखे जाने तक, शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन जारी है. पुलिस अबतक आरोपियों के बारे में कोई जानकारी नहीं जुटा सकी है. शुरुआत जांच के मुताबिक, माहौल खराब करने के लिए असामाजिक तत्वों ने मूर्तियां तोड़ी हैं. मामला तूल पकड़ने के बाद से पुलिस स्थिति पर नियंत्रण रखे हुए है.  

Web Title : TRYING TO SPOIL THE ATMOSPHERE IN RANCHI, BROKE THE IDOLS OF 3 TEMPLES IN ONE NIGHT; FIERCE RUCKUS

Post Tags: