कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग आतंकियों ने UP के मुकेश की गोली मारकर हत्या की

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने सोमवार को यूपी के रहने वाले एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस का कहना है कि यह टारगेट किलिंग का मामला है, जिसके तहत आतंकवादियों ने दूसरे राज्य के रहने वाले शख्स को निशाना बनाया है. कुछ महीने पहले भी ऐसी लगातार कई घटनाएं हुई थीं, जिसमें स्थानीय हिंदुओं और बाहरी मजदूरों को निशाना बनाया गया था. प्रशासन की सख्ती के बाद घटनाएं कुछ कम हो गई थीं, लेकिन एक बार फिर से आतंकवादियों ने टारगेट किलिंग का दुस्साहस किया है.

जम्मू-कश्मीर पुलिस का कहना है कि पुलवामा में यूपी के रहने वाले मुकेश को आतंकियों ने गोली मार दी थी. मुकेश की इलाज के दौरान मौत हो गई. फिलहाल इलाके की घेराबंदी गई है. पुलिस और सेना के जवान आतंकियों की तलाश में जुटे हैं. यह घटना जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी मसरूर अहमद वानी पर क्रिकेट मैदान पर हुए हमले के ठीक एक दिन बाद हुई है. वानी क्रिकेट खेल रहे थे. इसी दौरान एक आतंकी ने उन्हें बेहद करीब से तीन गोलियां मारी थीं. एक गोली उनकी आंख पर लगी, दूसरी पेट पर और तीसरी गर्दन में लगी थी.

वानी को अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है और हालत गंभीर बनी हुई है. इस घटना के बाद पुलवामा, अनंतनाग और श्रीनगर जैसे इलाकों में सख्ती बढ़ा दी गई है. मुख्य मार्गों, नाकों और एग्जिट पॉइंट्स पर सुरक्षा बलों की संख्या में इजाफा किया गया है. इसके अलावा आने-जाने वालों की चेकिंग भी की जा रही है. बता दें कि सोमवार को सुबह ही कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों ने घुसपैठ की एक कोशिश को भी नाकाम कर दिया था और एक आतंकवादी को मुठभेड़ में मार गिराया था.

Web Title : UPS MUKESH SHOT DEAD BY TERRORISTS IN KASHMIR

Post Tags: