गूगल के ऑफिस में गलती से भी नहीं करें ये काम, कर्मचारियों के लिए लगा है बैन


नई दिल्ली: गूगल ने अपने कर्मचारियों के लिए नई गाइडलाइन जारी कर दिया है. इस गाइडलाइन में अन्य जानकारियों के अतिरिक्त उन चीजों की लिस्ट भी दी गई है, जो गूगल में उनके कर्मचारी नहीं कर सकते हैं. गूगल के कर्मचारी ऑफिस में राजनीति और ताजा खबरों पर बहस नहीं कर सकते हैं. अपने आधिकारिक ब्लॉग पोस्ट में कंपनी ने अपनी ताजा गाइडलाइन जारी की है.  

गूगल ने अपने ब्लॉग में लिखा, ´हमारी प्राथमिक जिम्मेदारी उस काम को करना है, जिसे करने के लिए हमें नियुक्त किया गया है. हमें यहां बिना काम की बातों पर चर्चा में समय व्यतीत नहीं करना है. ´ यानी गूगल के ऑफिस में कर्मचारी राजनीति के बारे में चर्चा नहीं कर सकते हैं.  

गूगल ने अपने कर्मचारियों को साफ कर दिया है कि उसके लिए काम करना एक जिम्मेदारी है. ब्लॉग पोस्ट में आगे लिखा गया है, ´गूगल के साथ काम करना का मौका कई चुनौतियों के साथ आता है. करोड़ों लोग हम पर हाई क्वॉलिटी, भरोसेमंद इंफॉर्मेशन के लिए हर दिन भरोसा करते हैं. यह महत्वपूर्ण है कि हम लोगों के विश्वास का सम्मान करें और हमारे प्रोडक्ट और सेवाओं की अखंडता को बनाए रखें. ´

इसके अतिरिक्त गूगल ने कंपनी से संबंधित किसी भ्रामक जानकारी को साझा करने पर रोक लगाई है. गूगल ने कहा कि कंपनी के बारे में अच्छी जानकारी ही दें. ऐसी कल्पना ना करें कि आपको पूरी कहानी पता है और गूगल के प्रोडक्ट या बिजनेस के बारे में गलत व भ्रामक ब्यान ना दें. गूगल की गाइडलाइन में ये बदलाव एक पूर्व सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने दावे के बाद किया गया है, जिसने गूगल पर राजनीतिक पक्षपात का आरोप लगाया है.

Web Title : DONT MAKE THESE WORK IN GOOGLES OFFICE BY MISTAKE, EMPLOYEES HAVE BEEN BANNED

Post Tags: