HP ने लॉन्च किया 22 घंटे बैटरी बैकअप वाला लैपटॉप, जानिए कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली: कंप्यूटर व प्रिंटर निर्माता दिग्गज कंपनी एचपी (HP) इंक ने गुरुवार को भारत में तकनीक के जानकार व इसमें रुचि रखने वाले उपभोक्ताओं के लिए दुनिया का सबसे छोटा कन्वर्टिबल स्पेक्टर एक्स360-13 लैपटॉप  लॉन्च कर दिया है. इस लैपटॉप में क्वाड-कोर 10वीं जनरेशन इंटेल चिप मिलेगी. वहीं इसमें 22 घंटे तक चलने वाली बैटरी होगी, जो बेहतर बैकअप देगी. इसमें 90 फीसदी स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात की सुविधा रहेगी. कंपनी ने इस डिवाइस की कीमत 99,990 रुपये रखी है.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इसका वजन महज 1. 27 किलो होगा. इसमें अल्ट्रा-स्लिम एचपी डिवाइस क्वाड-कोर 13-इंच कन्वर्टिबल, एचपी वेबकैम किल स्विच, ´डेडिकेटेड म्यूट माइक की´ और वैकल्पिक एचपी श्योर व्यू डिस्पले भी मिलेगा.

भारत, बांग्लादेश और श्रीलंका के लिए एचपी इंक में प्रबंध निदेशक विनय अवस्थी ने कहा, हम एचपी में सुधार करने के लिए नवाचार की पद्धति अपनाते हैं और हम फिर से मजबूत भी होते हैं, क्योंकि हम उत्कृष्टता के प्रतिमानों को आगे रखना चाहते हैं. नया एचपी स्पेक्टर एक्स360-13 हमारे प्रयासों का परिणाम है जो कंप्यूटर उद्योग में डिजाइन और प्रदर्शन के नए बेंचमार्क स्थापित करेगा.

´वेबकैम किल स्विच´ उपभोक्ताओं को उपयोग में नहीं होने पर वेब कैमरा को चालू या बंद करने के लिए ऑन/ऑफ स्विच के साथ वेब कैमरा हैकिंग से सुरक्षा प्रदान भी करेगा. यह डिवाइस दो रंगों में आता है. नाइटफॉल ब्लैक विद कॉपर लक्स एक्सेंट और पोजिडन ब्लू पेल ब्रास एक्सेंट के साथ मिलेगा.


Web Title : HP LAUNCHES 22 HOUR BATTERY BACKUP LAPTOP, KNOW PRICE AND FEATURES

Post Tags: