Samsung Galaxy Note 10 Lite की सेल आज से शुरू, मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट

सैमसंग के लेटेस्ट स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 10 लाइट  की सेल आज से शुरू हो गई है. ग्राहक इस मिड रेंज प्रीमियम स्मार्टफोन को ऑनलाइन (कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट) और ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकेंगे. इसके अलावा ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी करने पर आकर्षक ऑफर्स मिलेंगे. आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन को जनवरी की शुरुआत में पेश किया था. इस डिवाइस की खास बात यह है कि यूजर्स को इसमें नोट 10 की तरह एस पेन का सपोर्ट मिला है. तो आइए जानते हैं गैलेक्सी नोट 10 की कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में

सैमसंग ने इस फोन को दो रैम वेरिएंट के साथ भारतीय बाजार में उतारा है, जिसमें एक 6 जीबी रैम और दूसरा 8 जीबी रैम का वेरिएंट है. वहीं, कंपनी ने पहले वेरिएंट की 38,999 रुपये और दूसरे वेरिएंट की 40,999 रुपये कीमत रखी है. इसके अलावा यह फोन ऑरा ग्लो, ऑरा ब्लैक और ऑरा रेड कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है. ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी करने पर 5,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा. इसके अलावा ग्राहक इस फोन को नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीद सकेंगे.

इस फोन में 6. 7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है. डिस्प्ले इनफिनिटी ओ सुपर एमोलेड है. इस फोन में 7 नैनोमीटर का प्रोसेसर है जिसकी क्लॉक स्पीड 2. 8 गीगाहर्ट्ज है. प्रोसेसर के मॉडल और कंपनी के बारे में फिलहाल कोई जानकारी मौजूद नहीं है. फोन के साथ एस पेन स्टाइलस भी मिलेगा जिसमें लो एनर्जी और एयर कमांड जैसे कई फीचर्स हैं.

सैमसंग गैलेक्सी एस10 लाइट में ट्रिपल रियर कैमरा है जिनमें तीनों कैमरे 12 मेगापिक्सल के हैं. इनमें से एक लेंस वाइड एंगल है और एक लेंस टेलीफोटो लेंस है. कैमरे के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन भी मिलेगा. सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.

इस फोन में 4500mAh की बैटरी है जो सुपर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा. वहीं सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक भी मिलेगा. फोन का वजन 199 ग्राम है. फोन एंड्रॉयड 10 के साथ मिलेगा.


Web Title : SAMSUNG GALAXY NOTE 10 LITES SALE STARTS TODAY, OFFERS ATTRACTIVE OFFERS AND DISCOUNTS

Post Tags: