सिर्फ 4000 रुपए में पाएं फेस अनलॉक वाला स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

नई दिल्ली: आईटेल ने भारत में ´ए-25´ स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसकी कीमत है 3999 रुपए. इतने कम कीमत में भी कंपनी ने अपने हैंडसेट में कमाल के अत्याधुनिक फीचर्स दिए हैं. सबसे रोचक बात ये है कि चार हजार से कम कीमत होने के वाबजूद फोन में फेस अनलॉक जैसी सुविधा दी गई है. बताते चलें कि अब तक फेस अनलॉक या फिर सिर्फ चेहरा देखकर फोन खुलने की सुविधा सिर्फ एप्पल के आईफोन या बेहद महंगे फोन में ही उपलब्ध है. आईटेल बिजनेस यूनिट के मार्केटिंग प्रमुख गोल्डी पटनायक के अनुसार  हाल में लॉन्च हुए ए-25 में शानदार फीचर हैं, जिनमें मल्टी-लैंग्वेज सपोर्ट, फेस अनलॉक, गूगल लेंस शामिल हैं. चार हजार रुपये तक के दायरे में आने वाले इस बजट फ्रेंडली फोन में कई विशेषताएं हैं. हमें यकीन है कि आईटेल ए-25 में ढेर सारी सुविधाएं और इनोवेशंस का एक पावरफुल कॉम्बिनेशन हमारे ग्राहकों को बहुत ही अच्छा अनुभव देगा.

यह डिवाइस तीन रंगों में उपलब्ध है, जिनमें ग्रैडिएंट पर्पल, ग्रैडिएंट ब्लू और ग्रैडिएंट सी ब्लू शामिल हैं. फोन की खूबियों की बात करें तो इसमें 5. 0 इंच की आईपीएस एचडी डिस्प्ले दी गई है. डिवाइस में 1 जीबी की रैम और 16 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज है. इसके अलावा इसमें 32 जीबी तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है. यह स्मार्टफोन 1. 4 गेगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है.

फोन में फ्लैश के साथ पांच मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट फ्लैश के साथ दो मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध है. इस स्मार्टफोन का रियर कैमरा एचडीआर फीचर के साथ आता है, जोकि चार हजार रुपये की रेंज में सबसे पहले इसी फोन में देखने को मिला है, जिससे इसके कम बजट में स्मार्टफोन खरीदने की इच्छा रखने वाले लोगों के बीच काफी लोकप्रिय होने की संभावना है.

इस फोन में ड्यूअल सिम कार्ड सपोर्ट के साथ ड्यूअल 4-जी, ब्लूटूथ और वाईफाई की सुविधा है. आईटेल ए-25 गूगल लेंस को भी सपोर्ट करता है. इसमें 3020 एमएएच की बैटरी दी गई है और यह फेस अनलॉक फीचर के साथ लॉन्च किया 

Web Title : SMARTPHONES WITH FACE UNLOCK FOR JUST RS 4000, LEARN MORE

Post Tags: