एक मीडि‍याकर्मी पर बदमाशों ने किया अटैक, पत्नी ने गोली चलाकर की रक्षा

लखनऊ : राजधानी के काकोरी थानाक्षेत्र में बदमाशों ने रविवार सुबह एक मीडि‍याकर्मी पर उसी के घर पर अटैक कर दिया. पति पर हमला होते देख पत्नी रिवॉल्वर लेकर आई और बदमाशों पर फायर कर दिया. बदमाश धमकी देते हुए फरार हो गए. पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट लिखवाई गई है. मामले की जांच चल रही है, जल्द ही हमलावरों को अरेस्ट कर लिया जाएगा.

- मामला लखनऊ के काकोरी थानाक्षेत्र का है. खुद को मीडि‍याकर्मी बताने वाले पीड़‍ित आबिद अली ने बताया, मेरे घर के बाहर एक शख्स आया, मैं उससे बात कर रहा था. इसी दौरान 8 नकाबपोश लोग आए और लाठी-डंडों से मुझपर हमला कर दिया.

- हंगामे की आवाज सुनते ही मेरी पत्नी बाहर आई और अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से आत्मरक्षा के लिए एक राउंड फायर किया, जिसके बाद बदमाश धमकी देते हुए मौके से भाग गए.

- सीसीटीवी में 2 म‍िनट का पूरा हंगामा कैद हो गया है. इस दौरान अादिब अली की पत्नी ने एक राउंड गोली चलाई, जिसके बाद बदमाश भाग गए.

- इसके बाद अाद‍िब ने पत्नी से रिवॉल्वर लेकर खुद भी एक फायर किया.

- अाबिद ने बदमाशों के खि‍लाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. वहीं, घटना का सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंप दिया है.

- वहीं, दूसरे पक्ष ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि आदिब कई महीनों से उनके घर पर अवैध कब्जा किए हुए हैं. किराया मांगने पर उन्होंने मारपीट की और जान से मारने के लिए गोली चलाई.

- एसओ संजय पांडेय ने कहा, दोनों पक्षों की शि‍कायत पर केस दर्ज कर लिया गया है.

- मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही हमलावरों को अरेस्ट कर लिया जाएगा.


Web Title : AN ATTACK CARRIED OUT BY CROOKS ON A MEDIA YAKARMI, GUARDING BY WIFE SHOT

Post Tags:

UP attack