लव मैरिज के लिए राजी न होने पर प्रेमिका ने प्रेमी की मां को धमकाया, दहशत में आकर दे दी जान

यूपी के बरेली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां बेटे की गर्लफ्रेंड की धमकियों से तंग आकर मां ने खौफनाक कदम उठा लिया. दहशत में महिला ने सल्फास खाकर जान दे दी. जब प्राइवेट अस्तपाल से पुलिस थाना को मेमो पहुंचा तो पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं छोटे बेटे ने बड़े भाई के प्रेम संबंधों का पर्दाफाश करते हुए मामले की दी.

ये घटना कैंट के चौबारी का है. जहां हाईस्कूल के छात्र ने बताया कि वह बदायूं के कछला का रहने वाला है. पिता प्रवीण सिंह टेंपो चालक थे. उनकी मौत हो चुकी है. पिता की मौत के बाद मां नीलम देवी (40) चौबारी में नानी के घर आकर रहने लगीं. मां के साथ वह और उसका बड़ा भाई रहता हैं. बड़े भाई और चौबारी की दूसरे समुदाय की एक लड़की के बीच प्रेम संबंध हो गया. दोनों शादी करना चाहते थे. जब उसने मां के सामने लड़की ने शादी का प्रस्ताव रखाा. तब मां ने दूसरे समुदाय की लड़की के कारण शादी से मना कर दिया. इस कारण भाई ने भी लड़की से दूरियां बना लीं.  

इधर, लड़की उसके भाई से शादी करने की जिद पर अड़ गई. आत्महत्या और मां को जेल भिजवाने की बार-बार धमकियां देने लगी. इस लड़की की धमकियों से तंग आकर मां ने सल्फास खा लिया. वहीं, मामले में पुलिस ने बताया कि तहरीर नहीं मिली है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

Web Title : GIRLFRIEND THREATENS LOVERS MOTHER FOR NOT AGREEING TO LOVE MARRIAGE, DIES IN PANIC

Post Tags: