रात में शादी, सुबह कुछ इस अंदाज में बोर्ड पेपर देने पहुंची दुल्‍हन

 यूपी बोर्ड की परीक्षा चल रही है. इस बीच बुलंदशहर से ध्‍यान खींचने वाली एक तस्‍वीर सामने आई है. यहां एक छात्रा दुल्‍हन के जोड़े में परीक्षा देने के लिए पहुंची थी. रात में ही उसकी शादी हुई थी. दूल्‍हे और ससुराल के अन्‍य लोगों ने बारात संग परीक्षा खत्‍म होने का इंतजार किया. दुल्‍हन परीक्षा देकर आई इसके बाद दुल्‍हन की विदाई की गई.  

बताया जा रहा है कि ये शादी परीक्षा का कार्यक्रम जारी होने से पहले तय हो गई थी. परीक्षा कार्यक्रम जारी होते ही लड़की और उसके परिवारवालों ने लड़के वालों को बोर्ड परीक्षा के बारे में बता दिया था. ससुराल वाले भी लड़की को परीक्षा दिलाने पर राजी हो गए थे. बुलंदशहर के अनूपशहर नगर के एलडीएवी इंटर कॉलेज में दुल्‍हन का सेल्‍फ सेंटर पड़ा था. यहां पहली पाली की परीक्षा में शादी का जोड़ा पहनकर परीक्षा केंद्र में पहुंची दुल्‍हन का नाम कुमकुम शर्मा है. उनके पिता का नाम धर्मेन्‍द्र शर्मा है और वे नेहरूगंज के रहने वाले हैं. कुमकुम की शादी दादरी के रहने वाले पंकज शर्मा के साथ हुई. शादी के अगले ही दिन वह दुल्‍हन के लिबास में परीक्षा देने पहुंची तो अपने बीच एक दुल्‍हन को परीक्षा देने के लिए आया देख सेंटर पर मौजूद छात्राएं और शिक्षक आश्‍चर्य में पड़ गए. उन्‍होंने बड़े उत्‍साह से कुमकुम का स्‍वागत किया और शादी के लिए बधाई के साथ परीक्षा के लिए शुभकामनाएं भी दीं.  

परीक्षा के बाद हुई विदाई 
कुमकुम ने शादी की अगली ही सुबह बोर्ड की परीक्षा दी. परीक्षा खत्‍म होने तक दूल्‍हे और उसके परिवार ने बारात संग इंतजार किया. इसके बाद ही कुमकुम की विदाई हुई. कुमकुम और उनके मायके वालों के साथ ससुरालीजनों का भी कहना है कि वह आगे भी जब तक चाहें अपनी पढ़ाई जारी रख सकेंगी.  

Web Title : WEDDING AT NIGHT, BRIDE ARRIVES TO GIVE BOARD PAPER IN THIS STYLE IN THE MORNING

Post Tags: