बीजेपी विधायक की गाड़ी और एक ट्रक में भिड़ंत, बीजेपी विधायक समेत 4 लोगों की मौत

सीतापुर : जिले के एनएच-24 के कमलापुर थानाक्षेत्र के ककैयापारा के पास बीजेपी विधायक की गाड़ी और एक ट्रक की भिड़ंत हो गई. हादसे में बीजेपी विधायक लोकेन्द्र सिंह समेत 4 लोगों की मौत हो गई. लोकेन्द्र सिंह बिजनौर जिले की नूरपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं. जानकारी के मुताबिक, विधायक फार्च्यूनर कार से दो गनर के साथ सीतापुर से लखनऊ आ रहे थे, उसी समय उनके ड्राइवर को झपकी आ गई, तभी गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक में जा घुसी.

- हादसे में विधायक लोकेन्द्र सिंह के दो सुरक्षाकर्मियों व कार ड्राइवर समेत ट्रक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हुए. आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने विधायक समेत दोनों गनर और ट्रक ड्राइवर को मृत घोषित कर दिया.

- बता दें सीतापुर से लखनऊ जा रहे विधायक की गाड़ी एनएच-24 के कमलापुर थाना क्षेत्र के ककैयापारा में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक में जा घुसी.

- हादसे की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक समेत प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. घटना की सूचना बीजेपी पार्टी ऑफिस और विधायक लोकेन्द्र सिंह के परिजनों को दे दी गई है.

- विधायक के निधन पर सीएम योगी ने ट्वीट कर शोक प्रकट किया है. उन्होंने लिखा- जनपद बिजनौर के नूरपुर से भाजपा विधायक लोकेंद्र चौहान जी के निधन पर पर दुःख पंहुचा. लोकेंद्र चौहान जी के निधन से पार्टी ने एक प्रतिबद्ध नेता खो दिया है. ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को संबल देने की प्रार्थना करता हूं.

- वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर शोक प्रकट किया है. उन्होंने लिखा- दुर्घटना के कारण बीजेपी विधायक नूरपुर, लोकेंद्र सिंह जी के निधन हो गया हैं. समाज के प्रति उनकी सेवा और यूपी में बीजेपी बनाने में उनकी अहम भूमिका हमेशा याद रखी जाएगी. इस दुःख की घड़ी में मेरे विचार उनके परिवार और समर्थकों के साथ हैं. ´´



Web Title : DEATH OF 4 PEOPLE IN BJP MLAS CARRIAGE AND ONE TRUCK, INCLUDING BRUSHES, BJP MLA