बाल बाल बची हेमा मालिनी, आंधी तूफान ने ली 39 लोगों की जान

मथुरा : मथुरा सांसद हेमा मालिनी रविवार को उस समय बाल-बाल बच गईं जब आंधी-तूफान की वजह से एक पेड़ अचानक उनके काफिले के आगे गिर गया. घटना उस समय हुई जब सांसद हेमा मालिनी मथुरा सांसद एक गांव में जनसभा को सभा को संबोधित करके लौट रही थीं. खराब मौसम को देखते हुए सतर्क होकर वाहन चला रहे उनके चालक ने पेड़ से टकराने से पहले ही ब्रेक लगाकर गाड़ी को नियंत्रित कर लिया. पेड़ गिरने के बाद सांसद के सुरक्षाकर्मियों और कार्यकर्ताओं ने मिलकर पेड़ हटाया.

बता दें कि सांसद हेमा मालिनी 4 दिवसीय दौरे पर मथुरा आई हुई हैं. रविवार को हेमा मालिनी मांट तहसील के मिठौली गांव में ग्रामीणों के साथ जनसंवाद कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थी. वे बीजेपी सरकार की चौथी वर्षगांठ से पहले वहां जनता को मोदी सरकार के कामों की जानकारी देने के लिए जनता के बीच पहुंची थी. हालांकि जब वे सभा को संबोधित कर ही रही थीं, तभी मौसम तेजी से बिगड़ने लगा था. सांसद ने सभा छोड़कर वापस लौटने का फैसला किया.

- मौसम ने रविवार का एक बार फिर से तबाही मचाई. देश के उत्तर से लेकर दक्षिणी और पूर्व से लेकर पश्चिमी हिस्सों में आंधी-तूफान ने तबाही मचाई. 24 घंटे के दौरान आंधी, तूफान और बारिश की वजह से उत्तर प्रदेश में 39 लोंगों की मौत हो गईं है जबकि 53 लोग घायल हो गए हैं. जोरदार तूफान के कारण दिल्ली, मुरादाबाद, गाजियाबाद में 12 से अधिक ट्रेनें कई घंटों तक फंसी रहीं



Web Title : HAIR LEFT BY HEMA MALINI, TYPHOON HURRICANE LI 39 PEOPLES LIFE