दरोगा के बेटे पर जानलेवा हमला, लोगों ने पहुंचाया हॉस्पिटल

रायबरेली : बुधवार को ऊंचाहार थाना क्षेत्र के पंचशील कॉलेज के निकट दारोगा के बेटे पर दबंगों ने जानलेवा हमला कर दिया. जब युवक पर हमला हुआ तो मौके पर कई लोग मौजूद थे, लेकिन कोई मदद नहीं कर पाया. युवक को पीटने के बाद दबंग भाग गए. बाद में मौके पर मौजूद लोगों ने उसे हॉस्पिटल पहुंचाया

- रायबरेली में कुछ दबंगों ने एक युवक को लाठियों से पीटकर घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि घायल शख्स के दोस्त उक्त दबंगों से पहले मारपीट की थी. उस समय युवक इसका विरोध किया था. उसी रंजिश को लेकर मौका पाते ही दबंगों ने युवक पर हमला कर दिया.

- मौके पर मौजूद लोगों ने उसे जिला हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि युवक का नाम वैभव सिंह है. इसके पिता वीरेंद्र बहादुर सिंह सुल्तानपुर में दारोगा पद पर तैनात हैं.

- वैभव पंचशील कॉलेज मे प्रैक्टिकल देने आया था, जहां पहले से घात लगाए बऊवा पांडे, अभिषेक तिवारी, अतुल त्रिपाठी, युवराज सिंह समेत अन्य लोग बैठे हुए थे. मौका पाते ही उस पर हमला कर लहूलुहान कर दिया.

- रायबरेली सीओ देवेश सिंह ने कहा,´´इस मारपीट के मामले की हमें कोई सूचना नहीं है. ना किसी ने कोई रिपार्ट दर्ज कराई है. मामला अगर संज्ञान में आया तो तुरंत कार्रवाई की जाएगी. ´´



Web Title : MURDEROUS ATTACK ON NAYAKS SON, PEOPLE HOSPITALIZED