मंत्री बनते ही बदले ओमप्रकाश राजभर के तेवर, बोले- सीएम के बाद मेरे पास पावर

 अपने बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर के तेवर मंत्री बनते ही बदले नज़र आए. उन्‍होंने कहा कि आज इस देश में सबसे अधिक पावर प्रधानमंत्री जी और गृहमंत्री जी और प्रदेश में मुख्‍यमंत्री जी के पास है, मेरा कनेक्‍शन उनके साथ जुड़ा है. ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मैंने ललकार कर कहा था कि मंत्री बनूंगा और बनकर दिखा दिया. आज जो पावर मुख्‍यमंत्री जी के पास है उसके नीचे यदि किसी के पास पावर है तो वो पावर मेरे पास है. इसके साथ ही सुभासपा चीफ ने अपने कार्यकर्ताओं को थाने पर सफेद नहीं, पीला गमछा लगाकर ही थाने पर जाने की नसीहत दी. उन्‍होंने कहा कि आप यह गमछा लगाकर थाने पर जाओगे तो दरोगा जी को आपकी शक्‍ल में ओमप्रकाश राजभर नज़र आएगा.  

ओमप्रकाश राजभर ने कहा, हमसे ज्‍यादा लड़ने बोलने वाला कोई नेता है क्‍या धरती पर? मैं किसी से नहीं डरता.  कहीं भी आपकी कोई समस्‍या हो, हम आपको अपना पावर देते हैं. पीला गमछा लगाकर थाने पर जाना और बता देना कि मंत्री जी भेजे हैं. दरोगा जी के पास पावर तो है नहीं कि फोन लगाकर पूछें कि मंत्री ने लोगों को भेजा है कि नहीं. आज जिस मुकाम पर हम खड़े हैं डीएम और एसपी के पास भी पावर नहीं है कि फोन करके हमसे पूछें कि आप भेजे हैं कि नहीं भेजे हैं.  शोले फिल्‍म की याद दिलाते हुए कहा कि मुझे भी गब्‍बर समझ लो.  

बता दें कि मंगलवार को यूपी कैबिनेट का विस्‍तार हुआ था. इसमें सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर के अलावा, भाजपा नेता दारा सिंह, सुनील शर्मा और राष्‍ट्रीय लोकदल के नेता अनिल कुमार ने कैबिनेअ मंत्री पद की शपथ ली थी. ओमप्रकाश राजभर गाजीपुर जिले की जहूराबाद सीट से विधायक हैं. यूपी में उनकी राजभर बिरादरी की आबादी 12% मानी जाती है. 2022 के विधानसभा चुनाव में सुभासपा ने समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन किया था. उस चुनाव में पार्टी को यूपी की छह विधानसभा सीटों पर जीत हासिल हुई थी. हालांकि चुनाव के बाद अखिलेश याइव से ओमप्रकाश राजभर के रिश्‍ते खराब हो गए और वह गठबंधन से बाहर आ गए. अब उनकी पार्टी बीजेपी की अगुवाई वाले एनडीए में शामिल है.  

Web Title : OM PRAKASH RAJBHARS ATTITUDE CHANGED AS SOON AS HE BECAME A MINISTER, SAID – I HAVE POWER AFTER CM

Post Tags: