बीजेपी विधायक ने लिखा सीएम योगी को पत्र, लोकसभा चुनाव को लेकर जताई चिंता

लखनऊ : बदायूं जिले से बीजेपी विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने सीएम योगी आदित्यानाथ को एक लेटर लिखा है. लेटर में उन्होंने 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर चिंता जताई है. विधायक ने लेटर में सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव के कामकाज की तारीफ करते हुए जिले के तीन बीजेपी विधायक और एक एमएलसी ने विकास कार्यों को लेकर लेटर लिखा है.

- विधायक ने लिखा कि ´विधानसभा में आर्थिक और शैक्षणिक विकास के लिए योजनाएं लाइए वरना बीजेपी उम्मीदवार के लिए 2019 के लोकसभा चुनाव को जीतना मुश्किल हो जाएगा. ´

- सांसद धर्मेंद्र यादव द्वारा बदायूं जिले में कराए गए विकास कार्य बहुत ज्यादा और अच्छे हैं, जिनकी वजह से 2019 लोकसभा चुनाव में उन्हें टक्कर देना मुश्किल हो सकता है. विधायक ने लिखा कि ´वर्तमान में जिले की 6 विधानसभा क्षेत्रों में से पांच विधानसभाओं में भाजपा के विधायक हैं. देश और प्रदेश में सरकार भी भारतीय जनता पार्टी की है, लेकिन सांसद धर्मेंद्र यादव के प्रभाव में जिले में कोई कमी नहीं आई है. समाजवादी पार्टी से जुड़ी लोगों की आस्था तोड़ने के लिए आवश्यक है कि वर्तमान सरकार द्वारा भी क्षेत्र की जनता के लिए कुछ बड़े व कल्याणकारी कार्य कराए जाएं. ´

- सीएम योगी को लिखी गई चिट्ठी पर तीन विधायक और एमएलसी के हस्ताक्षर हैं. इनमें बदायूं शहर से विधायक महेश गुप्ता, दातागंज से विधायक राजीव कुमार सिंह, बिल्सी से विधायक आरके शर्मा और एमएलसी जयपाल सिंह हैं शामिल हैं.  

- बदायूं शहर को जाम की समस्या से मुक्ति दिलाने के लिए ओवरब्रिज एवं बाइपास स्वीकृत कराया गया. बाइपास निर्माणाधीन है. बरेली से बदायूं तक फोरलेन सड़क का निर्माण कराया गया, जनपद के अन्य कई मार्गों को राज्य मार्ग का दर्जा दिलाया गया. कई डिग्री कॉलेज स्थापित कराए गए. दो नए विकास खंड सृजित कराए गए.



Web Title : WRITTEN BY BJP MLA, LETTER TO CM YOGI, CONCERNING LOK SABHA ELECTIONS