ज्वाइंट ऑपरेशन में जैश-ए-मोहम्मद के 7 आतंकी ढेर, पाकिस्तान ने कहा सिर्फ चार

इस्लामाबाद : पाकिस्तान की सेना ने सोमवार को एक बयान जारी कर माना कि इंडियन आर्मी की फायरिंग में उसके चार जवान मारे गए हैं. दूसरी तरफ, भारतीय सेना के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि पाकिस्तान ने रविवार रात सीजफायर वॉयलेशन शुरू किया था. यह सोमवार तड़के तक जारी रहा. पाकिस्तान की तरफ से यह फायरिंग घुसपैठ कराने के लिए की गई थी. भारतीय सेना ने इसका माकूल जवाब दिया और पाकिस्तान के कई सैनिक मार गिराए. हालांकि, पाकिस्तान ने इनकी संख्या चार ही बताई है. बता दें कि पाकिस्तान ने नए साल में भी घुसपैठ की हरकतों पर लगाम नहीं लगाई है.

- जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी. वैद ने कहा- हमने अब तक पांच आतंकियों की बॉडी बरामद की हैं. लेकिन, वहां छह आतंकी मारे गए हैं. एक बॉडी की तलाश की जा रही है. ये सभी जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी हैं. और हमारी जानकारी के मुताबिक फिदायीन हमले के लिए घुसपैठ की कोशिश में थे.  

- वैद ने आगे कहा- पिछले कुछ दिनों से हमें जानकारी मिल रही थी कि आतंकी उरी सेक्टर से घुसपैठ की साजिश रच रहे हैं. इसलिए, हमारी फोर्सेस ने सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया था. सोमवार सुबह इस इलाके में फायरिंग हुई और ये आतंकी मारे गए.

जम्मू-कश्मीर में सोमवार को सिक्युरिटी फोर्स ने उड़ी सेक्टर में सीमा पार से घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी. ज्वाइंट ऑपरेशन में जैश-ए-मोहम्मद के 6 आतंकी मार गिराए. जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद ने इस बात की जानकारी दी. कश्मीर में आर्मी ऑपरेशन ऑलआउट चला रही है. अब तक कश्मीर में 200 से ज्यादा आतंकी मारे जा चुके हैं.




Web Title : 7 TERROR HEAPS OF JAISH E MOHAMMAD IN JOINT OPERATION, PAKISTAN SAID JUST FOUR