मोबाइल चार्जिंग के दौरान अचानक हुआ धमाका, क्रैडल फंड सीईओ हसन की मौत

स्मार्टफोन फटने से मलेशिया में क्रैडल फंड सीईओ नाजरीन हसन की मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मोबाइल चार्जिंग के दौरान धमाका हुआ. इसमें उनकी जान चली गई. इस कंपनी पर मलेशिया के वित्त मंत्रालय का मालिकाना हक है. हसन ब्लैकबेरी और हुवाई कंपनी का मोबाइल इस्तेमाल कर रहे थे. दोनों मोबाइल उनके बेडरूम में चार्जिंग पर लगे थे. ब्लास्ट होने से बेडरूम में आग लग गई. फिलहाल इस बात का पता नहीं चल सका है कि किस मोबाइल में ओवरहीटिंग से ब्लास्ट हुआ. पुलिस का दावा है कि हसन की मौत दम घुटने हुई है न की मोबाइल के किसी टुकड़े के लगने से.

हसन के परिवार के एक शख्स के मुताबिक उनकी मौत आग लगने की वजह से नहीं हुई. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि मोबाइल में धमाका हुआ और उसके कुछ टुकड़े हसन के सिर के पिछले हिस्से में लगे. इससे उन्हें गंभीर चोंट आईं. इसके बाद कमरे में आग लग गई, लेकिन उसके पहले हसन की मौत हो चुकी थी.

हसन के परिवार ने मलेशिया इंसाइट से कहा, उनके पास दो मोबाइल थे, एक ब्लैकबेरी और हुवाई. ब्लास्ट किस मोबाइल में हुआ अभी इसका पता नहीं चला है. किसने सोचा होगा कि रोज करने वाले काम से उनकी मौत हो जाएगी और तीन बच्चों को अपने पिता के बिना जिंदगी बितानी होगी. वहीं, क्रैडल फंड ने जारी आधिकारिक बयान में कहा, पोस्ट मोर्टम की रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि उनकी मौत मोबाइल फटने के बाद आईं चोटों से हुई है.  


Web Title : EXPLOSION OCCURRED DURING MOBILE CHARGING, CORADLE FUND CEO HASSANS DEATH