कला संस्कृति, खेल-कूद एवं युवा कार्य विभाग द्वारा सुबह-सवेरे एवं शनि परब कार्यक्रम का आयोजित

देवघर ( बिजय कुमार, ब्यूरो, संथाल परगना ) :  पर्यटन, कला संस्कृति, खेल-कूद एवं युवा कार्य विभाग, झारखंड सरकार के तत्वावधान में आयोजित सुबह-सवेरे एवं शनि परब कार्यक्रम के तहत आज केकेएन स्टेडियम में सुबह सवेरे एवं नंदन पहाड़ पर शनि परब  कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

इस दौरान बाबा वेलफेयर सोसाइटी, मो0 साहिद (मृणाल ग्रुप), जय माँ शारदे म्यूजिकल ग्रुप के कलाकारों के द्वारा गीत-संगीत, भजन आदि की प्रस्तुति की गयी. कलाकारों द्वारा गाये भजन पर सभी दर्शक भावविभोर हो उठें. इसके अलावा अन्य कलादलों के द्वारा भी गणेश वंदना व कई भजनों की प्रस्तुति की गयी.

नंदन पहाड़ घूमने आए पर्यटकों ने दर्शक के रूप में कार्यक्रम में शामिल होकर कार्यक्रम को बेहद सराहा और सरकार के द्वारा संचालित इस कार्यक्रम की काफी तारीफ की. कार्यक्रम में उपस्थित लोगों का गीत-संगीत के माध्यम से  मनोरंजन करने के साथ-साथ उन्हें सरकार द्वारा चलायी जा रही विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी भी दी गयी.

मनोरंजक तरीके से समाज की विभिन्न समस्याओं को उजागर करने का प्रयास किया गया. मुख्य तौर पर स्वच्छ भारत अभियान, बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना,आयुष्मान भारत- प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना आदि के बारे में लोगों को अवगत कराया गया. कार्यक्रम का संयोजन अंजनी कुमार सिन्हा और उद्घोषणा रोशन मिश्रा ने किया.

Web Title : ART CULTURE, SPORTS AND YOUTH AFFAIRS DEPARTMENT ORGANISED SUBAH SAVERE SANI PARAB