रेवा राणा मर्डर केस का मास्टर माइंड गिरफ्तार

देवघर ( बिजय कुमार, ब्यूरो, संथाल परगना ) :  शनिवार को पुलिस अधीक्षक नरेंद्र कुमार सिंह की अध्यक्षता में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. इस दौरान पुलिस अधीक्षक नरेंद्र कुमार सिंह के द्वारा बतलाया गया कि जसीडीह थाना अंतर्गत मानिकपुर गांव में जमिनी विवाद को लेकर रेवा राणा नाम के एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी थी.

हत्या आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर एसआईटी टीम गठन किया गया, जिसने 12 घंटे के भीतर मुख्य आरोपी कमल यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी कमल यादव पहले भी एक मर्डर केस के मामले में 5 साल की सजा काट चुका है. पुंलिस अधीक्षक नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि हत्या जमीनी विवाद के कारण की गयी है, जिसमें भुनेश्वर यादव द्वारा यह जमीन बेची गई थी और माननीय न्यायालय के आदेश के अनुसार रेवा राणा के टीम के पक्ष में ऑर्डर आया था, जिसके कारण उसकी हत्या कर दी गई है.

हत्या में शामिल सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है. इसके अलावे संदिग्धों में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो पेट्रोल चोरी के मामले के अभियुक्त हैं और पूर्व में जेल भी जा चुके हैं.

आरोपी कमल यादव को सिमुलतला बिहार से गिरफ्तार किया गया है, गिरफ्तारी में आरोपी के पास से एक मेन मोबाइल भी बरामद किया गया है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी टीम लगातार छापेमारी कर रही है अन्य को भी जल्द हीं गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Web Title : MASTER MIND OF REVA RANA MURDER CASE ARRESTED