भूली में बोले बाबूलाल मरांडी, मौका मिलेगा तो बनायेंगे सुरक्षित और स्वस्थ झारखण्ड 

भूली : सूबे के प्रथम मुख्यमंत्री और जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने आज धनबाद विधानसभा प्रत्यासी सरोज सिंह के समर्थन में श्रमिक नगरी भूली के एमपीआई मैदान से एक जनसभा में उनके पक्ष में वोट  की अपील की. बाबूलाल मरांडी हेलिकॉप्टर से बी ब्लाक एमपीआई मैदान पंहुचे थे. इस दौरान भरी संख्या में कार्यकर्ताओ और आम लोगो की भी रही. इससे पूर्व लोग पुटकी से बैंक मोड़ वासेपुर होते हुए जुलुस की शक्ल में बी ब्लाक पंहुचे थे.  

बाबूलाल मरांडी ने जनसभा में वर्तमान सरकार पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस सरकार में कानून व्यवस्था की घज्जी उड़ रही है. हत्या,बलात्कार, अपहरण जैसे मामले हर दिन सुनने को मिल रहे हैं. अगर जनता उनको मौका देती है तो वो एक सुरक्षित झारखंड के अलावा एक स्वस्थ झारखंड भी बनायेंगे.

उन्होंने कहा की सरकार को किसानो की चिंता नहीं बल्कि अडानी अम्बानी की चिंता है. अगर हमारी सरकार आई तो किसानो के खेत तक पानी पंहुचाने के आलावा सभी बंद राशन कार्ड को चालु कराया जायेगा. कोई भूखा नहीं मरेगा.  

राज्य में शिक्षा के गिरते स्तर पर आक्रोश जताते हुए उन्होंने जनता से वादा किया कि उनकी सरकार गरीब बच्चों के लिए हर निजी स्कूल में 25 फीसदी सीटें आरक्षित करेगी,  ताकि पैसों के अभाव में गरीब बच्चों को बेहतर शिक्षा के लिए संघर्ष न करना पड़े. स्वास्थ्य के क्षेत्र में उन्होंने कहा कि उनका सपना स्वस्थ झारखंड बनाने का भी है, इसीलिए उन्होंने 81 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है.