श्रीजी पेट्रोल पंप का स्मार्ट लुक में हुआ उद्घाटन - ग्राहकों को मिलेगा फ्री एयर, फर्स्ट एड, प्यूरीफाइड ड्रिंकिंग वाटर समेत कई सुविधा

धनबाद. एचपीसीएल की मटकुरिया रोड़ बैंकमोड़ स्थित श्रीजी पेट्रोल पंप का स्मार्ट लुक में आज विधिवत उद्घाटन किया गया. उद्घाटन समारोह में एचपीसीएल के सीजीएम (इजे) एस हरिप्रसाद ने किया. इस मौके पर कंपनी के डीजीएम सुमन झा, पंप डीलर आभा सिंह समेत कई गणमान्य लोग मौजूद थे. कंपनी के सीजीएम श्री हरिप्रसाद ने बताया की पंप को स्मार्ट लुक दिया गया है. इसमे ग्राहकों के लिए कई मुफ्त सुविधा प्रदान की जाएगी. बताया कि ग्राहकों के लिए वाहनों में मुफ्त हवा, शुद्ध पीने की पानी, फर्स्ट एड की सुविधा, महिला और पुरुष के लिए टॉयलेट की सुविधा, तेल की गुणवत्ता के लिए जांचने का फिल्टर पेपर समेत कई सुविधा ग्राहकों को मुफ्त मिलेगी. पंप में ग्राहकों के लिए एटीएम की भी सुविधा मौजूद रहेगी.



तेल की गुणवत्ता पर खरा उतरेगा पंप

पंप में डीजल और पेट्रोल की गुणवत्ता सरवोच्च रहेगी. पंप के सरफेस एरिया प्रयाप्त होने के कारण बड़े और छोटे वाहनों को तेल भरवाने में ग्राहकों परेसानी नही होगी. पंप में कुल 12 नोजल लगे हैं, जिसमे 6 पेट्रोल और 6 डीजल के हैं. पम्प ग्रहणों को 24 घंटे सेवा प्रदान करेगी. इस मौके पर अनीश सिंह, तरुण सिंह, सत्यनारायण सिंह, मिथलेश सिंह, डॉ अनिल सिंह, भीम सिंह, रमेश त्रिपाठी समेत कई लोग मौजूद थे.