सिंदरी के भाजपा के लोगो ने स्वर्गीय बीरेंद्र सिंह की जयंती मनाई.

सिंदरी 31 दिसंबर : भारतीय जनता पार्टी सिन्द्री नगर के द्वारा भारतीय जनता पार्टी धनबाद जिला के संस्थापक सदस्य एवं संगठन में भिन्न-भिन्न पदों की सफलतापूर्वक निर्वहन करते हुए अपनी दायित्व को निभाने वाले स्वर्गीय बीरेन्द्र सिंह को रोड़ाबांध सिंदरी में श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया.

श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के जिला संयोजक दिनेश सिंह  एवं जिला कार्यसमिति सदस्य राकेश तिवारी ने कहा कि जिस समय सिंदरी में लालगढ का वर्चस्व था, उस समय स्वर्गीय सिंह ने सिन्द्री एवं बलियापुर के गावों में भाजपा के विचारधारा को पुष्पित एवं पल्लवित किया. लाल झंडे के यातनावों को सहकर भी भाजपा के अलख को जगाने का काम किया. आज स्वर्गीय बीरेन्द्र के हीं संघर्षों का परिणाम है कि सिंदरी में भाजपा का विधायक है एवं धनबाद से भाजपा का सांसद है.

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर महामंत्री इन्द्रमोहन सिंह एवं धन्यबाद ज्ञापन नगर उपाध्यक्ष गणपति बाउरी ने किया.

 इस कार्यकम में मुख्य रूप से अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष प्रकास बाउरी, जिला कार्यसमिति सदस्य ब्रिजेश सिंह,रंजना शर्मा,सुमन चौधरी, मनिश सिन्हा, नीरज सिंह, विजय नाहा,राजेश शर्मा, रामजी सिंह, विपिन सिंह, रुपा सिंह, अंगद सिंह,दिपक कुमार दिपु,अजंता झा, पुनीत श्रीवास्तव, शिव प्रकाश, रविश्वर मरान्डी इत्यादि अनेकों कार्यकर्त उपस्थित थे.