तोपचांची : संदेहास्पद स्थिति में मिला विवाहिता का शव,मायकेवालों ने लगाया पति और देवर पर बेटी को मारने का आरोप

गोमो(प्रेम) :  तोपचांची थाना अंतर्गत आमटांड़ गांव में मंगलवार की देर शाम एक विवाहिता का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मामला हत्या है या आत्महत्या पुलिस सभी विंदुओं पर गहनता से जांच में जुटी है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि आमटांड़ गांव निवासी गोपाल  साव की 28 वर्षीय पत्नी पूनम देवी का शव संदेहास्पद स्थिति में उसके कमरे में फांसी से झूलता बरामद किया गया.

इस मामले में पति गोपाल साव का कहना है कि पत्नी से आपस मे झगड़ा हुआ था जिसके कारण उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

वहीं फांसी लगाने की सूचना पर मृतका के मायके डुमरा के जमुआटांड से पहुंचे मृतका के पिता नाथू महतो,भाई प्रकाश महतो और माता सुगिया देवी ने एक स्वर में पति और पर अपनी बेटी के हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर बवाल काटा.

मृतका के मायके वालों का कहना था कि मेरी बेटी ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि इसकी हत्या कर दी गयी है. उन्होंने यह भी बताया कि 2012 में मेरी बेटी की शादी गोपाल से हुई थी लेकिन बेटी से बार बार दहेज के लिए उसके साथ मारपीट की जाती थी और हमलोगों से बात भी नहीं कराया जाता था.

मृतका के मायके वालों का रौद्र रूप देखते हुए पुलिस को मृतका का शव उठाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस द्वारा पति को हिरासत में लेने के बाद मृतका के मायके वाले शांत हुए. पुलिस शव को कब्जे में लेकर थाना लाई जिसे पोस्टमार्टम के लिए कल धनबाद भेजा जाएगा. मृतक का एक बेटा तथा एक बेटी  है.

Web Title : TOPCHANCHI : BODY OF MARRIED COUPLE FOUND IN SUSPICIOUS SITUATION, MAYERS ACCUSE HUSBAND AND BROTHER IN LAW OF KILLING DAUGHTER

Post Tags:

Gomoh News