डीसी लाईन चालू होने के दो वर्ष पूरे होने पर कतरासगढ में मनाया विजयी दिवस

कतरास:14 जून 2017 को बंद डीसी लाईन 24 फरवरी 2019 को पुनः चालू हुआ, ट्रेन चालू होने के दूसरी वर्षगाँठ पर खुशी स्वरूप  रेल आंदोलनकारियों ने रेल यात्री सेवा संघर्ष समिति के बैनर तले कतरासगढ स्टेशन पर रेल विजयी दिवस मनाया.  

मौके पर पूर्व बियाडाध्यक्ष विजय झा ने कहा कि रेल प्रबंधन यात्रियों की समस्या पर ध्यान दे. कतरास-बाघमारा के यात्रियों को बंद सभी ट्रेन दे. ताकि यहां के यात्री पहले की तरह रेल सेवा ले सके. पूर्व विधायक ओपी लाल के पुत्र अशोल लाल ने कहा कि कतरासगढ स्टेशन पर ट्रेनों के ठहराव नहीं होने से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. अगर सरकार व रेल आंदोलनकारियों के मांग पर ध्यान नहीं दिया, तो जल्द क्रमबद्ध आंदोलन करेंगे. आंदोलनकारियों ने बंद सभी ट्रेनों को पुनः चालू एवं ठहराव की मांग की.  

मौके राजेंद्र प्रसाद राजा ने पुनः ट्रेनों के ठहराव नहीं होने पर आंदोलन करने चेतावनी दी. मौके पर निमाई मुखर्जी,  राजेंद्र प्रसाद राजा, सुदाम गिरी, मोहम्मद सदाब, मोहम्मद प्रिंस, शौकत खान, अनीश अनबी, नसरुद्दीन खान, सुरेश लाल, मनोज सहाय, मोहम्मद इम्तियाज, विनय पासवान, ललित सिंह, संजय अग्रवाल,  राजा ठक्कर, ललू सिन्हा, दिलीप दसौधी आदि मौजूद थे.