विजय जुलूश को लेकर कतरास में बिगड़ी हालात अब नियंत्रण में, दर्जन भर लोग हिरासत में

कतरास : लोकसभा चुनाव में एन डी ए प्रत्याशी की जीत के बाद कतरास में निकाली गई विजय जुलूश के दौरान रामपूजन नगर गुहीबांध में गुरुबार कई रात विगड़ी हालात को पुलिस ने कंट्रोल कर लिया. शुक्रवार को सुबह पुनः कुछ शरारती तत्वों ने पुनः राहगीरी पर पथराव शुरू कर दिया.

जिससे स्थिति को नियंत्रण में करने के लिये सूचना पाते ही उपायुक्त ए दोड्डे, एस एस पी कौशल किशोर, ग्रामीण एस पी अमन कुमार, एस डी एम राज महेश्वरम,बाघमारा ड़ी एस पी मनोज कुमार, कतरास इंस्पेक्टर एस के सिंह, थाना प्रभारी कतरास संजय कुमार सहित राजगंज, तेतुलमारी, बाघमारा, ईस्ट बसूरिया, रामकनाली, अंगारपथरा, सोनारडीह, बरोरा सहित अन्य थानों ओ पी की पुलिस बल सहित जिला से भरी मात्रा में अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर पहुचकर क्षेत्र का भर्मण किया.

स्थित को काबू पाने के लिये कतरास बाजार में धारा 144 लगा दिया गया है,छापे छापे पर पुलिस बल की तैनाती की गई है,उपद्रवियों को देखते ही हिरासत में लेने का आदेश भी जारी किये जाने की बात कही जा रही है. हिरासत में लिए गए लोगो को दूसरे थाना में रखकर पूछताछ की जा रही है. एस एस पी कौशल किशोर ने कहा कि दो गुट में हुई विवाब अबनियंत्रण में है,कानून हाथ मे लेने की इजाजत किसी को नही है,उत्पाद करने बाले कुछ लोगो को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. समाचार लिखे जाने तक स्थिति नियंत्रण में है.