युवाओं की शहर की सड़को के गढ्ढे भरने की पहल के बाद जागा प्रशासन,नपा ने शुरू किया गढ्ढा भरने कार्य शुरू, पीडब्ल्युडी का काम कर रही नपा

वारासिवनी. शहर के मुख्यमार्गों पर उभर आये गड्डों और उनसे आये दिन हो रही दुर्घटनाओं को देखते हए आखिरकार स्थानीय प्रशासन ने एक्शन लेते हुए गड्डों को भरने का काम सोमवार से प्रारंभ कर दिया.

गौरतलब हो कि बीते दिनों शहर के कुछ युवाओं ने सड़कों पर उभर आए गड्डों एवं उनकी वजह से हो रही आये दिन दुर्घटनाओं पर जिम्मेदारों का ध्यान आकर्षित करवाया था. लेकिन जिम्मेदार गहरी नींद में सोये रहे. जिसके बाद युवाओं ने बीते शनिवार को सोशल मीडिया के माध्यम से सड़क पर उभर आए गड्ढों को भरने की मुहिम चलाई और सहयोग राशि एकत्रित करना प्रारंभ किया था.

जिसके बाद युवाओं की इस मुहिम को अखबारों का भी साथ मिला और विभिन्न अखबारों ने उनकी इस मुहिम का समाचार प्रकाशित कर जिम्मदारों को गहरी नींद से उठाने का प्रयास किया. जिसके बाद सोमवार को प्रशासन ने नींद से जागकर सड़कों के गड्ढे भरने का काम प्रारंभ किया.

जागने के बाद नपा द्वारा काम प्रारंभ किया गया है लेकिन यह काम काम पीडब्ल्युडी का है और नपा काम कर रही है. जो चिंता का विषय है, शहर के दीनदयाल चौक से शहर के भीतरी इलाके से होकर पुराने रामपायली मार्ग और कटंगी मार्ग की सड़क पीडब्ल्यूडी के तहत आती हैं, जिस पर इन मार्ग पर उभर आए गड्डों को भरने की जिम्मेदारी हैं, लेकिन अखबारों में समाचार प्रकाशन के बाद भी कंुभकर्णी नींद में सोये इस विभाग के जिम्मेदार नही जागे, तब नपा ने सड़कों के गड्ढों को भरने का कार्य अपने हाथ में लेकर सोमवार से सड़कों के गड्ढे भरने का काम प्रारंभ किया.

वाट्सअप ग्रुप में युवाओं द्वारा चलाये जा रहे इस अभियान को अच्छा प्रतिसाद मिलना प्रारंभ हो गया था और गड्ढे भरने के लिए जहां अच्छी मात्रा में धनराशि जमा होने लगी थी. वही एक युवक द्वारा गड्ढे भरने के लिए डामर देने की घोषणा भी कर दी गई थी. यदि इस वाट्सएप ग्रुप द्वारा ये काम प्रारंभ कर दिया जाता तो प्रशासन की काफी किरकिरी हो जाती जिससे निकल पाना मुश्किल होता.

फिलहाल नपा द्वारा सड़क में गड्ढे भरने का कार्य प्रारंभ कर दिया गया हैं, अब देखना हैं कि नपा सिर्फ फव्वारे चौक के ही गड्ढे भरती हैं या शहर के अन्य स्थलों में उभर आए गड्डों को भरती हैं.


Web Title : AFTER YOUTHS INITIATIVE TO FILL UP CITY ROADS, THE SITE ADMINISTRATION, NAPPA BEGINS FORT IFICATION WORK, NAPA WORKING AS PWD