भाजपा के वादे और गारंटी झूठी, कांग्रेस दिलाएगी सबको न्याय-सम्राट सरस्वार, भरवेली में दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं ने ली कांग्रेस की सदस्यता

बालाघाट. सिवनी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी सम्राटसिंह सरस्वार लगातार जनता और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे है और चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओ में जोश भर रहे है.  इसी कड़ी में लालबर्रा के कनकी, वारासिवनी के आरंभा और बालाघाट के भरवेली में बैठक की और भाजपा की पोल खोली. बालाघाट विधानसभा क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम कनकी और आरंभा में शुक्रवार 5 अप्रैल को सम्राटसिंह सरस्वार की उपस्थिति में बैठककर पार्टी के पक्ष में मतदान करने के लिए रणनीति तैयार की गई.  

यहां उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के सांसद कई वर्षो से बालाघाट-सिवनी संसदीय क्षेत्र में राज कर रहे है लेकिन किसी भी सांसद ने जिले में कोई उद्योग या अन्य मुद्रों पर ध्यान नही दिया गया है. जिससे जिले में बेराजगारी बढ़ गई है और आज भी लोगो का अन्य राज्यों में पलायन जारी है. जिसे रोकना में पहली प्राथमिकता होगी. श्री सरस्वार ने आगे कहा कि भाजपा सरकार ने जिला पंचायत, जनपद पंचायत, ग्राम पंचायत को पूरी तरह से खत्म कर दिया है जिससे ग्रामों का विकास कार्य प्रभावित हो रहा है. जबकि महाराष्ट्र के सभी पंचायतों को ज्यादा महत्व दिया जाता है लेकिन मध्यप्रदेश में पंचायत खत्म हो गई है. दिग्विजय सिंह की सरकार में पंचायत को जो अधिकार थे, वही अधिकार वापस लाने के लिये मेरे द्वारा लड़ाई लड़ी जाएगी.  

श्री सरस्वार ने आगे कहा कि भाजपा चुनाव के वक्त बड़े बड़े वादे करती है लेकिन उसे पूरी नही करती है. भाजपा नेता कहते है मोदी की गांरटी. ये कैसी गांरटी है कि विधानसभा चुनाव में किसानों और बहनों से जो वादा किया था, वह पूरा नहीं किया. उन्होंने कहा कि भाजपा झूठे वादे, प्रलोभन देकर वोट बटोरने का कार्य कर रही है. आम जनता ऐसे झुठे वादों को समझे और अपना वोट एक अच्छी सरकार बनाने में दे. ताकि देश में भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी खत्म हो सके. श्री सरस्वार ने आशीर्वाद मांगते हुए कहा कि बालाघाट मुख्यालय में हूं 24 घंटें आपकी सेवा के लिये तत्पर हूं. दो बजे रात को भी कोई परेशानी हो उसका निराकरण किया जायेगा.  इन बैठको में भरवेली के दो दर्जन भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान प्रमुख रूप से विधायक अनुभा मुंजारे, विधायक विक्की पटेल, विश्वेश्वर भगत, हिरासन उईके, तबरेज पटेल, जुगल शर्मा, रचना लिल्हारे, सुखदेवमुनी कुतराहे सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.


Web Title : BJP PROMISES AND GUARANTEES FALSE, CONGRESS WILL PROVIDE JUSTICE TO ALL: SAMRAT SARSWAR, DOZENS OF BJP WORKERS JOIN CONGRESS IN BHARVELI