कॉलेज में असामाजिक तत्वों के प्रवेश पर लगाई जायें रोक,विहिप, बजरंग दल ने प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन

बालाघाट. जिले के सबसे बड़े महाविद्यालय जटाशंकर त्रिवेदी स्नातकोत्तर महाविद्यालय में इन दिनों असामाजिक तत्वों की घुसपैठ बढ़ गई है, जिससे महाविद्यालय के छात्राओं को हो रही परेशानी की जानकारी मिलने के बाद विहिप और बजरंग दल ने 8 फरवरी को महाविद्यालय प्राचार्य के नाम ज्ञापन सौंपकर महाविद्यालय में असामाजिक तत्वो की घुसपैठ को तत्काल बंद किये जाने की मांग की.

विहिप जिला सहमंत्री दुर्गेश शर्मा ने बताया कि महाविद्यालय में अध्ययनरत छात्राओं से जानकारी मिली थी कि महाविद्यालय में अनाधिकृत रूप से असामाजिक तत्व, महाविद्यालय में पहुंच रहे है, जो महाविद्यालय परिसर में छात्राओं पर फब्तियां कसते है और गंदे कमेंट पास करते है. जिससे उन्हें महाविद्यालय आने में आत्मग्लानी और पढ़ाई में मानसिक परेशानी हो रही है. जिसे गंभीरता से लेते हुए विहिप और बजरंग दल द्वारा संयुक्त रूप से प्राचार्य के नाम ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही की मांग की गई.  

सहमंत्री दुर्गेश शर्मा ने बताया कि इससे पहले की किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना कॉलेज परिसर में कॉलेज की बहनों के साथ घटित न हो, इससे पूर्व विहिप और बजरंग दल द्वारा कॉलेज प्रबंधन का इस ओर ध्यानाकर्षण करवाने ज्ञापन सौंपा गया है, इसके अलावा एक ज्ञापन नगर पुलिस अधीक्षक को भी सौंपा जायेगा. ताकि महाविद्यालय में असामाजिक तत्वों की अनैतिक आचरण से प्रताड़ित हो रही छात्रा बहनों की सुरक्षा हो सके. उन्होंने बताया कि पुलिस से भी मांग की जायेगी कि महाविद्यालय परिसर में छात्राओं की सुरक्षा को लेकर पुलिस सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करें.  

इस दौरान विहिप जिला सहमंत्री दुर्गेश शर्मा, बजरंग दल जिला सहसंयोजक मुन्ना कुरील, नगर संयोजक राज बैस, नगर सहसंयोजक मयंक दुबे, बॉबी मिश्रा, मंत्री माही चौहान, विद्यार्थी प्रमुख ट्रोसल शिवाले, प्रतिक धुवारे, मोनु बंशकार, विजय धामड़े, गोल्डी पांचे, राजू तिवारी, विलास कुंभरे, राहुल जेमी, टिकेन्द्र बाजनघाटे, निखिल कुंभरे, अंकुल ऐड़े,  सहित छात्रायें रित देशमुख, रियासिंग, वैशाली सहित अन्य छात्र, छात्रायें मौजूद थे.


Web Title : BAN ON ENTRY OF ANTI SOCIAL ELEMENTS IN COLLEGE, VHP, BAJRANG DAL SUBMIT MEMORANDUM TO PRINCIPAL