बंजारी मंदिर में विद्युत आपूर्ति बंद होने से प्रबंधन व श्रद्धालु परेशान,रात्रि में जंगली जानवरों के आने का बना रहता है खौफ

लालबर्रा. लालबर्रा नगर मुख्यालय से 15 किलोमीटर की दूरी पर बालाघाट-सिवनी राज मार्ग से सटे वीरान जंगलों के बीच स्थित कंजई घाटी में विराजित मां बंजारी मंदिर में बीते 8 से 10 दिनो से तेज आंधी-तूफान की वजह से विधुत आपूर्ति ठप्प पड़ी है. जिससे मंदिर प्रबंधन एवं श्रद्धालुओं को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. विदित हो कि  बीते दिनों क्षेत्र में अचानक आये तेज आंधी-तूफान एवं अत्याधिक बारिश होने के चलते कुछ विशालकाय वृक्ष विद्युत केबल व खंबो पर गिर जाने के कारण खंबे व तार क्षतिग्रस्त हो गये है. जिससे विद्युत आपूर्ति बंद हो गई है. प्रसिद्ध बंजारी मंदिर के पुजारी, भक्तजनों, मंदिर समिति द्वारा विद्युत विभाग से मां बंजारी मंदिर कि विधुत आपूर्ति जल्द से जल्द सुचारू करने की मांग की है, ताकि मंदिर प्रबंधन एवं भक्तजनों को बिजली नहीं होने से परेशानी का सामना ना करना पड़े, क्योंकि यह मंदिर जंगलों के बीच में विराजित है अंधेरे में मंदिर परिसर में जंगलों के जानवरों का डर बना रहता है.

जल्द ही मेंटनेंस कार्य पूर्ण करे विभाग-आनंद बिसेन

मां बंजारी मंदिर ट्रस्टी अधिवक्ता आनन्द बिसेन ने चर्चा में बताया कि बंजारी मंदिर की बाधित विधुत व्यवस्था को जल्द ही ठीक करने के साथ ही प्रतिवर्ष की तरह विधुत विभाग द्वारा क्षेत्र में वर्षाकाल प्रारंभ होने के पूर्व ही विभाग द्वारा जंगली इलाकों से गुजरने वाले विधुत पोलो के ऊपर लटकने वाले वृक्षों की टहनियों एवं क्षतिग्रस्त पोलो और विधुत लाइनों का सृदृढ़ तरीके से मरम्मतीरण कर क्षेत्र की आवाम को बरसात के दिनों में सुचारू रूप से विधुत आपूर्ति हो सके.


Web Title : BANJARI TEMPLE POWER SUPPLY CUT OFF UPSETS MANAGEMENT AND DEVOTEES, FEAR OF WILD ANIMALS COMING AT NIGHT