भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के बयान की महिला कांग्रेस ने की निंदा, सूर्पणखा कहकर भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने किया महिलाओं का अपमान-रचना

बालाघाट. इंदौर में हनुमान जयंती पर भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के महिलाओं के पहनावा को लेकर दिये गये बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह यह कहते नजर आ रहे है कि लड़कियां इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि वह शूर्पणखा जैसी देखती है. जिसके बयान की महिला कांग्रेस ने कड़ी निंदा की है. महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष श्रीमती रचना लिल्हारे ने कहा कि जिसकी जैसी भावना रहती है, वह वैसा ही रूप देखता है, महिलाओं के प्रति इतनी गंदी और अभद्र मानसिकता का परिचय भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने देकर महिलाओं का अपमान किया है. जो बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. उन्होंने कहा कि सत्ता के दंभ में बैठी भाजपा के मंत्री और नेताओं के बयान में महिलाओं को टारगेट किया जा रहा है. एक ओर प्रदेश के मुख्यमंत्री, प्रदेश की महिलाओ को अपनी बहने बताते नहीं थकते है और दूसरी ओर उनकी ही पार्टी के नेता, महिलाओं का अपमान कर रहे है और पार्टी संगठन और  नेता खामोश है. जिससे साफ है कि महिलाओं को लेकर भाजपा की कथनी और करनी में अंतर है. उन्हांेने कहा कि यही बात किसी विपक्षी नेता ने कही होती तो आज भाजपाई, महिला हितैषी का ढोंग करते हुए लाल-पीले होकर हाथ धोकर पीछे पड़ जाते. उन्होंने कहा कि अब भाजपा नेता बतायेंगे कि महिलाओं और लड़की को क्या कपड़े पहपना चाहिये और क्या नहीं. पहनावे से किसी के संस्कार और मर्यादा को पहचानने वाले भाजपा नेताओं के प्रदेश में बढ़ते महिला अत्याचार से ज्यादा, महिलाओं और लड़कियों के पहनावे पर ज्यादा ध्यान होता है. उन्होंने कहा कि यह नजरिया का परिणाम है, कैलाश जी लड़कियों को देखने का नजरिया बदले, तो लड़की देवी और शक्ति का रूप भी दिखेगी अन्यथा महाकाली बनने में भी उन्हें समय नहीं लगता.  

गौरतलब हो कि इंदौर में इंदौर में हनुमान जयंती के दौरान जैन समाज के एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने लड़कियों के पहनावे पर दिये गये बयान में कहा था कि लड़कियां इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि वह शूर्पणखा जैसी देखती है. महिलाओं को हम देवियां कहते हैं, लेकिन उनमें देवी का स्वरूप ही नहीं दिखता. लड़कियां तो इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि हम महिलाओं को देवी बोलते हैं, उनमें देवी का स्वरूप ही नहीं देखता है बिल्कुल शूर्पणखा लगती है. जिसके बाद से महिला कांग्रेस उन पर हमलावर हो गई है. बालाघाट जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती रचना लिल्हारे ने इसे महिलाओं का अपमान बताते हुए उनके बयान की निंदा की है और अपने बयान पर महिलाओं से माफी की मांग की है. श्रीमती रचना लिल्हारे ने कहा कि यदि भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय अपने दिये गये बयान पर माफी नहीं मांगते है तो महिला कांग्रेस सड़क पर उतरकर इसका विरोध दर्ज करेगी और भाजपा की महिला विरोधी सोच को उजागर करेगी.


Web Title : BJP LEADER KAILASH VIJAYVARGIYA CONDEMNS BJP LEADER KAILASH VIJAYVARGIYAS REMARKS