जातिगत भेदभाव मिटाकर समाज एकसूत्र में बंधे यही भाजपा का उद्देश्य-रेखा बिसेन,अनुसूचित जाति की महिलाओ का सम्मान कर साथ किया समरसता भोज

बालाघाट. 6 अप्रैल को भाजपा के स्थापना दिवस से प्रारंभ किये गये न्याय सप्ताह के तहत अनुसूचित जाति की महिलाओं के साथ समरसता भोज किया गया.

महिला मोर्चा महामंत्री एवं नपाध्यक्ष भारती सुरजीतसिंह ठाकुर ने बताया कि 10 अप्रैल को पार्टी के स्थापना दिवस से प्रारंभ न्याय सप्ताह के तहत भाजपा महिला मोर्चा इकाई द्वारा भाजपा कार्यालय में अनुसूचित जाति एवं स्वच्छताकर्मी बहनों का स्वागत सत्कार एवं सहभोज का कार्यक्रम पूर्व जिला पंचायत अध्यक्षा रेखा बिसेन के मुख्य आतिथ्य एवं पूर्व महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष लता एलकर की अध्यक्षता में आयोजित किया गया. जिसमें सर्वप्रथम अनुसूचित जाति एवं स्वच्छताकर्मी बहनों का तिलक लगाकर स्वागत करने के पश्चात उनसे भेंट कर चर्चा करने के साथ उन्हे भाजपा की बिना जातिगत भेदभाव की रीति नीति और सर्वधर्म समभाव के मूल्यों पर आधारित की राजनीति से अवगत कराया. इसके बाद सभी जनप्रतिनिधियों ने अनुसूचित जाति की बहनों एवं स्वच्छता कर्मी महिलाओ का सम्मान कर उनके साथ बैठकर भोजन ग्रहण किया.  

जिला पंचायत पूर्व प्रधान श्रीमती रेखा बिसेन ने कहा कि किसी भी जाति को ऊंचा नीचा न मानते हुए सभी को समान रूप से सम्मान देते हुए समाज में सामाजिक सद्भाव बढ़े और सभी साथ रहे,यही भाजपा का लक्ष्य है. महिला मोर्चा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लता एलकर ने कहा की भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसकी कार्य पद्धति उसकी रीति नीति पर आधारित है, जो समाज की प्रत्येक नारी के उत्थान को प्राथमिकता देते हुए कार्य करती है.

पालिका अध्यक्ष एवं महामंत्री श्रीमती भारती सुरजीतसिंह ठाकुर ने कहा कि 

आज देश में समाज के हर वर्ग की महिला अपनी योग्यतानुसार कार्य कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रही है. महिलाओ को हर संभव सशक्त बनाने के लिए इसमें केंद्र की नरेंद्र मोदी वाली भाजपा सरकार और राज्य की शिवराज सरकार का अहम योगदान है.


Web Title : BJPS AIM IS TO ERADICATE CASTE DISCRIMINATION AND UNITE THE SOCIETY REKHA BISEN, RESPECTED SCHEDULED CASTE WOMEN AND ORGANIZED A HARMONY DINNER.