24 घंटे बाद मिला नहर में बहे वृद्ध का शव, नहर का पानी कम होने से एक और व्यक्ति का मिला शव

बालाघाट. लालबर्रा के मिरेगांव से होकर बहने वाले वाली नहर में बीते 31 अगस्त की सुबह 10 बजे 58 वर्षीय सुभरलाल पिता सुनऊ के बह जाने के बाद से लगातार उसकी तलाश नहर में की जा रही है, जिसका शव आज सुबह 10 बजे घटनास्थल से 6 किलोमीटर दूर निलजी में मिला. ग्रामीणों द्वारा की गई खोजबीन के बाद शव को नहर से बाहर निकाला गया. जिसके कुछ देर बाद पहुंची लालबर्रा पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद लालबर्रा अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया.  

नहरे में बहे सुभरलाल का शव ढूढी बांध से पानी को बंद किये जाने के बाद नहर का जलस्तर कम होने के बाद खोजा जा सका. सुभरलाल के शव की खोजबीन के दौरान कनकी मायनर के पास एक और व्यक्ति का शव मिला है. जिसकी पहचान नहीं हो पाई है, वहीं शव मिले स्थान से काफी दूरी पर एक लावारिश सायकिल को बरामद किया है. जिससे संभावना व्यक्त की जा रही है कि कोई व्यक्ति सायकिल से नहर की ओर आया होगा, यहा असंतुलित होकर नहर में गिर गया. हालांकि अज्ञात व्यक्ति के शव मिलने से पुलिस के कान खड़े हो गये है. चूंकि उसका अब तक पता नहीं चल सका है और उसकी डूबने से मौत हुई है या मामला कुछ और है, जिसका खुलासा जांच के बाद ही हो पायेगा. सुभरलाल के शव के साथ ही नहर में मिले अज्ञात शव को भी पुलिस ने बरामद किया. जिसको भी पंचनामा कार्यवाही के बाद लालबर्रा अस्पताल भिजवाया गया. इस मामले में पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के मिले शव की पहचान के लिए सभी थानो में आरएम कर दिया है.  

वाहन के कारण घंटो घटनास्थल पर पड़ा रहा शव

बताया जाता है कि नहर में बहे सुभरलाल और एक अज्ञात व्यक्ति के शव को अस्पताल तक ले जाने में पुलिस को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. घंटो तक घटनास्थल पर शव पड़ा रहा, पुलिस को वाहन नहीं मिलने के कारण घंटो तक मृतकों के शव घटनास्थल पर पड़े रहे. काफी देर बाद वाहनों के उपलब्ध होने के बाद शवों को अस्पताल भिजवाया जा सका. शवों को ले जाने वाहनों की दिक्कत होने के कारण लोगों ने शव वाहन उपलब्ध करवाये जाने की मांग की है.


Web Title : BODY OF AGED MAN WASHED INTO CANAL FOUND 24 HOURS LATER, ANOTHER MANS BODY FOUND DUE TO LACK OF WATER IN CANAL