रात से लापता युवक का दूसरे दिन रेलवे ट्रेक में मिला शव, हादसा या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

बालाघाट. मगरदर्रा निवासी 24 वर्षीय दीपक उईके, बीती रात से घर से लापता था. जिसका शव परिजनों ने देखा. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी. चूंकि मामला रेलवे की सीमा में नहीं होने ग्रामीण पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. यह हादसा है या आत्महया, पुलिस मामले की विवेचना कर रही है.  बताया जाता कि दीपक पिता भादुलाल उईके, मजदूरी का काम करता था और वह गत दिवस 09 जून को काम से घर लौटा था. घर में मां थी और पिता किसी विवाह समारोह के सिलसिले से बाहर थे. रात का खाना ााने के बाद दीपक सोने चला गया था. रात में वह बाथरूम जाने घर से बाहर निकला था. जिसके बाद से उसका कोई पता नहीं चला. जब रात में वह काफी समय तक नहीं आया तो मां ने अपने देवर को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद उसे खोजा गया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला.  सुबह उन्हें पता चला कि रेलवे ट्रेक पर किसी का शव पड़ा है. जब परिजनों ने जाकर देखा तो दीपक का सिर कटा शव पड़ा था. रेलवे ट्रेक के बीच पूरा शरीर पड़ा था. जबकि रेलवे ट्रेक से कुछ दूरी पर उसका सिर पड़ा था.  

उसके मजदूर साथी अशोक तिलगाम ने बताय कि दीपक मजदूरी का काम करता था, आज सुबह हमें मिली है. चाचा चरणु उईके ने बताया कि रात्रि मंे दीपक बाथरूम के लिए निकला था. जिसके बाद से उसका कोई पता नहीं चला. आज सुबह उसका शव हमें रेलवे ट्रेक पर दिखाई दिया. फिलहाल पुलिस जांच और पीएम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगा कि मौत की वास्तविक वजह क्या है.


Web Title : BODY OF YOUNG MAN MISSING SINCE NIGHT FOUND ON RAILWAY TRACK ON SECOND DAY, ACCIDENT OR SUICIDE, POLICE ENGAGED IN INVESTIGATION

Post Tags: