पहले किसने क्या किया मुझे नही पता,मगर मैने जो वादा दिया हूं उसे करना है पूरा-विवेक पटेल, जनपद के मनरेगा उपयंत्रियों की ली बैठक

वारासिवनी. जनपद पंचायत के सभाकक्ष में विधायक विवेक पटेल की मौजूदगी में मनरेगा योजना अंतर्गत पदस्थ उपयंत्रियों की बैठक आहूत की गई. इस दौरान विधायक विवेक पटेल के जनपद में प्रथम आगमन पर जनपद पंचायत सीईओ दीक्षा जैन ने विधायक पटेल का पुष्प गुच्छ से स्वागत किया. जिसके बाद प्रारंभ हुई बैठक में विभाग के अधिकारियो ने अपने-अपने ग्रामो के बारे में जानकारी दी और ग्राम में होने वाली समस्याओ से विधायक पटेल को अवगत कराया. साथ ही ग्राम पंचायत बोटेझरी, लावनी, गुनई  पंचायत भवन की जर्जर बिल्डिंग बनवाने की बात रखी. जिसमंे विधायक पटेल ने जल्द बिल्डिंग बनवाने का आश्वासन दिया. इस दौरान वारासिवनी जनपद पंचायत के उपयंत्री तरुण चौकसे, रामराज बारेवार, मनोज मेश्राम, प्रीति चिले,डिलेश्वरी बांगरे, प्रियंका नोन्हारकर, इरफान कुरैशी, खैरलांजी सहायक उपयंत्री सुनील हिरकने सहित अधिकारी मौजूद थे.

विधायक विवेक पटेल ने अधिकारियो से कहा की अभी तक किसने क्या किया मुझे नही पता मगर अब जो भी काम पेंडिंग पड़े हुए है उस जल्द पूरा किया जाए. उन्होंने उपयंत्रियों को चेताते हुए कहा कि किसी भी लोगो से बेवजह पैसो की मांग ना करे, मैं आपको पूरा सहयोग करुंगा. ग्राम में काम करवाने पैसो की कमी होंगी. हम भोपाल से लड़कर राशि लाएगे और क्षेत्र में काम करेंगे. ग्राम के सभी लोगो को योजनाओं का लाभ मिले कोई भी योजना से वंचित ना रहें कोई भी हितग्राही भटके ना. उन्होंने कहा कि मुझे शिकायत नही मिलनी चाहिए अपने कार्य के प्रति ईमानदारी से रहें किसी के बहकावे में ना आए. कोई भी जनप्रतिनिधि आता है तो उसका सम्मान करे. आप लोगो को फिल्ड में कोई दिक्कत हो तो आप मुझे अवगत कराए, तत्काल समस्या का समाधान किया जायेगा.


Web Title : I DONT KNOW WHO DID WHAT IN THE PAST, BUT I HAVE TO FULFILL THE PROMISE I HAVE MADE.