एकतरफा प्यार में गनशॉट से नाबालिका की हत्या? नाबालिका के हत्यारो तक पहुंची पुलिस

बालाघाट. बिरसा थाना क्षेत्र के खुर्सीपार जंगल मंे लोरमी रोड के किनारे वनविभाग की नर्सरी में पुलिस ने एक नाबालिका का शव बरामद किया है. जो गत 16 मई की शाम लगभग 7-8 बजे के बीच घर से निकलने के बाद लापता हो गई थी. जिसका शव वनविभाग की नर्सरी क्षेत्र में चौकीदार ने देखा और घटना की जानकारी खुर्सीपार सरपंच को दी. जिससे मिली सूचना के बाद बिरसा पुलिस ने नाबालिका का शव बरामद किया है. जिसके सिर पर चोट और शरीर पर घसीटे जाने के निशान है. जिससे साफ है कि नाबालिग की कहीं हत्या कर उसके शव को नर्सरी क्षेत्र में लाकर फेंक दिया गया, ताकि साक्ष्य छिपाया जा सके.

चूंकि मामला नाबालिग की हत्या से जुड़े होने के पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और बिरसा थाना प्रभारी रेवलसिंग बरडे, हमराह स्टॉफ के साथ घटनास्थल पहुंचे और शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव को पीएम के लिए बैहर अस्पताल ले जाया गया.  सूत्रों की मानें तो हत्यारे ने गनशॉट से नाबालिका की हत्या की है. नाबालिका की हत्या एकतरफा प्यार में किए जाने की बात कही जा रही है. पुलिस सूत्रों की भी मानें तो पुलिस मामले मंे प्रेम प्रसंग के एंगल को भी जोड़कर देख रही है. वहीं नाबालिका के साथ दुष्कर्म की भी आशंका व्यक्त की जा रही है, हालांकि पुलिस ने नाबालिका के साथ दुष्कर्म और गनशॉट से उसकी हत्या की पुष्टि नहीं की है. पुलिस का कहना है कि अभी ऐसे तथ्य मिले नहीं है, एक्सरे और पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.  सूत्रों की मानें तो घर से शाम को निकली, नाबालिका को एकतरफा प्यार में पागल हत्यारे ने वाहन में बैठालकर उसे लेकर गया और उसकी हत्या कर दी. जिसमें आरोपी के किसी सहयोगी की संलिप्तता से भी इंकार नहीं किया जा सकता. फिलहाल पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेकर, इसकी विवेचना शुरू कर दी है.  

इनका कहना है

बिरसा थाना क्षेत्र में एक नाबालिका का शव मिला है. प्रथमदृष्टया, हत्या होना प्रतित होता है. गनशॉट की बात कही जा रही है लेकिन गनशॉट है या नहीं, इसका पता पीएम में ही चल सकता है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. मामले की पुलिस जांच कर रही है.

समीर सौरभ, पुलिस अधीक्षक


Web Title : KILLING A MINOR BY GUNSHOT IN UNREQUITED LOVE? POLICE REACH THE KILLERS OF THE MINOR GIRL